लव-ट्रायंगल में जुर्म की खुंखार कहानी: लड़की को Boss के साथ रोमांस करने पर चुकानी पड़ी भारी कीमत

punjabkesari.in Monday, Aug 07, 2023 - 09:06 AM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद में एक महिला को बाॅस के साथ रोमांस करना काफी महंगा पड़ गया। एक महिला ने पति के प्रेमिका को अपने भाई के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं इसके बाद शव को पुल के ऊपर से नीचे फेंक दिया ताकि किसी को मर्डर का शक न हो और खुद वहां से  फरार हो गए।

वहीं आरोपी पत्नी के पति ने भी उसका साथ देते हुए सबूत मिटाने की कोशिश की। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पुलिस फरार दो लोगों की तलाश कर रही है।

 मामला गाजियाबाद के मुरादनगर थाना क्षेत्र का है जहां  21 साल की युवती रागिनी का बंटी नामक युवक के साथ प्रेम प्रसंग चलने लगा। दोनो नोएडा में एक साथ प्रॉपर्टी का काम करते थे। इन दोनो के प्रेम प्रसंग की भनक जब  युवक की पत्नी तक पहुंची तो वह काफी परेशान रहने लगी और पति को लड़की से दूर रहमने के लिए लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया।
 
पत्नी राखी के लाख समझाने के बाद भी जब बंटी नहीं माना तब पत्नी ने अपने भाई अमित को पूरे मामले की जानकारी दी और इसके बाद खूनी खेल का षडयंत्र रचा गया और  राखी ने अपने भाई अमित के साथ मिलकर रागिनी के मर्डर को अंजाम दिया। 

प्लान के मुताबिक, अमित ने रागिनी को उसके घर से अपनी बहन राखी से मिलने की लिए बुलाया फिर अपने साथियों के साथ उसे हथियार के बल पर कार में बैठा कर सुराना गांव के हिंडन नदी के किनारे ले गया जहां  रागिनी को गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया और फिर शव को पुल के ऊपर से नीचे फेंक दिया।  

मामले में डीसीपी ग्रामीण विवेक चंद्र यादव ने बताया कि 3 अगस्त को थाना मुरादनगर क्षेत्र में  युवती की हत्या की खबर मिली। जिसकी पहचान नोएडा के रहने वाली रागनी के रूप में हुई। घटना में एक सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को मिला। जिसमें मृतका रागनी को लेने के लिए अमित अपनी कार से दो अगस्त की रात उसके घर के बाहर दिख रहा है।  

पुलिस ने मामले की तफ्तीश के बाद इस पूरे मामले में महिला राखी उसका भाई अमित, उसके दो दोस्त करण,अंकुर और उसका पति बंटी भी शामिल है। फिलहाल, अभी दो लोग फरार बताए जा रहे है। पुलिस ने इस मामले में हत्यारोपी पत्नी राखी के पति बंटी को भी गिरफ्तार किया।  बंटी ने रागनी की हत्या   के बाद पत्नी को बचाने के लिए सबूत मिटाने की कोशिश की इसलिए पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News