अहमदाबाद के लोगों को बर्फ गोला बेचता दिखा Robot, लगी ग्राहकों की लाइन, देखें वीडियो

punjabkesari.in Tuesday, Mar 12, 2024 - 11:48 AM (IST)

नेशनल डेस्क: गुजरात के अहमदाबाद में एक नवीनतम तकनीकी उत्सव की खबर आई है, जहां एक अनोखा रोबोटिक कैफे अपने रोबोट वेटर के साथ धमाल मचा रहा है। यह कैफे लोगों को बर्फ का गोला परोसने के लिए रोबोट का इस्तेमाल कर रहा है, जो न केवल उनका काम कर रहा है, बल्कि उन्हें खाने का अनोखा अनुभव भी प्रदान कर रहा है। इस अनोखे वीडियो में आप तकनीक और पारंपरिक फ्लेवर्स दोनों का कॉम्बिनेशन देख सकते हैं। जिससे भविष्य में स्ट्रीट फूड में आने वाले बदलावों के बारे में भी काफी कुछ जानने को मिलता है। इस रोबोट को लोगों को बर्फ के गोले परोसने के लिए डिजाइन किया गया है।

यह रोबोटिक कैफे अहमदाबाद में पहली बार आयोजित हुआ है और इसे लेकर लोगों का उत्साह देखने लायक है। यहां रोबोट के व्यवहार को देखकर लोग वाकई हैरान हैं और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। कैफे के इस अनोखे कॉन्सेप्ट ने लोगों का ध्यान अपनी और खींचा है। रोबोट वेटर की सेवा के साथ-साथ, बर्फगोला के अलग-अलग फ्लेवर्स और तकनीकी नवाचार का जुगालबंदी लोगों को आकर्षित कर रहा है। वीडियो फूड व्लॉगर कार्तिक महेश्वरी ने साझा किया है, जिसमें रोबोट बर्फ के गोले परोसते हुए दिखाया गया है। कार्तिक ने कैप्शन में लिखा है, 'अहमदाबाद में पहली बार, रोबोट बर्फ के गोला परोसते हुए।'
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kartik Maheshwari (@real_shutterup)

इसके साथ ही, वीडियो में गोले की कीमत 40 रुपये बताई गई है और कहा गया है कि यह पूरी तरह से हाइजीनिक और ऑटोमैटिक है। इसके साथ ही, बर्फ के गोले में दूध और चॉकलेट सिरप का मिलावट है, जो लोगों को खुश कर रहा है। इसके बाद ये मशीन में रखा जाता है, जिससे लिक्विट फॉर्म सॉलिड में बदलती है। फिर मशीन से ही जमने के बाद ये टुकड़े निकलते हैं। उस पर चॉकलेट सिरप डाला जाता है। सजाने के लिए ऊपर से जैम्स और ड्राय फ्रूट डाले जाते हैं। इसे अहमदाबाद का सबसे अनोखा कैफे बताया जा रहा है। इस वीडियो को देखकर लोगों का उत्साह बढ़ रहा है और सोशल मीडिया पर वहां के लोग इसकी प्रशंसा कर रहे हैं। लेकिन कुछ लोग इस अनोखे गोले पर सवाल उठा रहे हैं, जिसमें उन्हें गोले की विशेषता का सवाल है। इस नवीनतम कैफे के साथ, अहमदाबाद में खाने के अनोखे अनुभवों की एक नयी दुनिया का आरंभ हो गया है, जो लोगों को हर्षत कर रहा है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Recommended News

Related News