पाकिस्तान की किसी भी गलत हरकत का देंगे मुंहतोड़ जवाब : जनरल रावत

punjabkesari.in Saturday, Jul 13, 2019 - 07:51 PM (IST)

नई दिल्ली : सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने पाकिस्तान को अपनी हरकतों से बाज आने की सलाह देते हुए शनिवार को कहा कि उसे भली-भांति समझ लेना चाहिए कि भारत में आतंकवाद फैलाने तथा घुसपैठ करने की हर कोशिश का उसे करारा जवाब दिया जाएगा। जनरल रावत ने कारगिल संघर्ष के 20 वर्ष पूरे होने के मौके पर यहां आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पाकिस्तान को सीधे चेतावनी दी और कहा कि उसकी सेना के किसी भी दुस्साहस, उसके इशारे पर होेन वाली घुसपैठ तथा आतंकवादी घटनाओं का मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा। 

PunjabKesari
उन्होंने कहा कि भारतीय सेना देश की रक्षा के लिए मजबूती से खड़ी है और दुश्मन को करारा जवाब देने के लिए हर वक्त तैयार है। उन्होंने कहा कि भारतीय सेना पाकिस्तान की हर हरकत का मुंहतोड़ जवाब देगी और घुसपैठ या आतंवाद फैलाने के उसके इरादों को सफल नहीं होने देगी। सेना प्रमुख ने कहा कि आतंकवादियों की किसी भी गतिविधि को बख्शा नहीं जाएगा और उससे सख्ती से निपटा जाएगा। 

PunjabKesari
जनरल रावत ने कहा कि टकराव के परिणाम अब चिंताजनक स्थिति की तरफ बढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि भविष्य में जो भी टकराव होगा वह ज्यादा घातक, ज्यादा खतरनाक और अनुमान से परे होगा। इसलिए, आतंकवाद फैलाने वाले देश को इस खतरे के प्रति सचेत रहना चाहिए। भारतीय सेना पर किसी को शक नहीं होना चाहिए और समझ लेना चाहिए कि वह अपने इलाके की रक्षा के लिए द्दढ़ता के साथ कृतसंकल्पित है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

shukdev

Recommended News

Related News