भारत में TikTok को वापस ला सकती है रिलायंस! कारोबार खरीदने पर विचार कर रहे मुकेश अंबानी

punjabkesari.in Thursday, Aug 13, 2020 - 12:18 PM (IST)

बिजनेस डेस्क: युवाओं में बेहद लोकप्रिय सोशल नेटवर्किंग ऐप टिकटॉक की भारत में वापसी होने की तैयारी हो रही है।  सबसे देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी इसे खरीदने पर विचार कर रहे हैं। रॉयटर्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक दोनों कंपनियों के बीच बातचीत जारी है। 

PunjabKesari

रॉयटर्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक टिकटॉक की पैरेंट कंपनी बाइटडांस और मुकेश अंबानी की रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के बीच बातचीत बेहद शुरुआती दौर में है। दोनों कंपनियां अभी किसी भी सौदे पर नहीं पहुंची हैं। खबर यह भी है कि टिकटॉक के सीईओ केविन मेयर ने रिलायंस के टॉप अधिकारियों से मुलाकात की है। हालांकि इसे लेकर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि गलवान घाटी में 20 भारतीय जवानों की शहादत के बाद भारत सरकार ने टिकटॉक समेत 59 चाइनीज ऐप को बैन कर दिया था। भारत में TikTok के बैन होने के बाद से इस ऐप की स्थिति काफी बिगड़ती नजर आ रही है। हालत यह हो गए है कि कई और देश भी इस पर बैन लगाने पर विचार कर रहे हैं। 

PunjabKesari

इससे पहले Microsoft कंपनी द्वारा TikTok को खरीदने की खबर सामने आई थी हालांकि, Microsoft भी एक अमेरिकी कंपनी है जिसके चलते कई विवाद खड़े हो गए थे। दरअसल अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने अमेरिका में TikTok ऐप को बैन करने की बात कही थी। ऐसे में TikTok के सामने सभी रास्ते बंद होते दिखाई दे रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News