PM मोदी केरल में राजग उम्मीदवारों के लिए करेंगे प्रचार...प्रियंका गांधी वाड्रा अलवर में करेंगी रोड शो, मॉर्निंग न्यूज ब्रीफ में पढ़ें देश की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Monday, Apr 15, 2024 - 05:23 AM (IST)

नेशनल डेस्कः प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के चुनावी अभियान के तहत 15 अप्रैल को केरल में दो कार्यक्रमों में भाग लेंगे। मोदी सोमवार सुबह त्रिशूर जिले के अलाथुर निर्वाचन क्षेत्र के कुन्नामंगलम में चुनाव प्रचार के तहत जन सभा में हिस्सा लेंगे। वह क्रमशः अलाथुर और त्रिशूर में चुनाव लड़ रहे राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) उम्मीदवारों- टी.एन. सरासु और सुरेश गोपी - के लिए चुनाव प्रचार में भाग लेंगे।
PunjabKesari
उधर, कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा 15 अप्रैल को अलवर आएंगी तथा एक रोड शो में भी भाग लेंगी। प्रियंका हेलीकॉप्टर से 10 बजे अलवर आएंगी तथा लोकसभा के प्रत्याशी ललित यादव के समर्थन में अलवर शहर में रोड शो करेंगी। रोड शो की शुरुआत कंपनी बाग, मन्नी का बढ़, चर्च रोड, नगर निगम, होप सकर्स, कलाकंद माकेर्ट,घंटाघर, काशीराम चैराहा, रोड नंबर 2, मेव बोडिर्ंग, भगत सिंह चैराहा तक रहेगा। 

गृह मंत्री अमित शाह मणिपुर में करेंगे चुनाव प्रचार 
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवारों के समर्थन में सोमवार को मणिपुर में प्रचार करेंगे। मणिपुर के अलावा शाह त्रिपुरा और राजस्थान का भी दौरा करेंगे। गृहमंत्री शाह इंफाल में एक रैली को संबोधित करेंगे और मणिपुर के शिक्षा मंत्री थौनाओजम बसंत कुमार सिंह के समर्थन में वोट मांगेंगे। 

राहुल गांधी केरल में चुनावी रैलियों में भाग लेंगे, करेंगे रोड शो 
कांग्रेस नेता राहुल गांधी केरल में आगामी सप्ताहों में पार्टी उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे और संयुक्त लोकतांत्रिक मोर्चा (यूडीएफ) की रैलियों को संबोधित करेंगे। वायनाड निर्वाचन क्षेत्र से लगातार दूसरी बार चुनाव लड़ रहे राहुल गांधी 15 अप्रैल को दक्षिणी राज्य पहुंचेंगे। कार्यक्रमों के संयोजक जोसेफ वझाकन ने रविवार को यहां एक बयान में बताया कि राहुल गांधी सोमवार शाम को उत्तरी कोझीकोड जिले में यूडीएफ की एक रैली को संबोधित करेंगे। 

बीआरएस नेता के. टी. रामा राव ने दिल्ली में सीबीआई कार्यालय में के. कविता से की मुलाकात 
भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के कार्यकारी अध्यक्ष के टी रामा राव ने रविवार को दिल्ली में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) के कार्यालय में अपनी बहन के. कविता से मुलाकात की। कविता दिल्ली के कथित आबकारी नीति घोटाले से जुड़े एक मामले में इस समय सीबीआई की हिरासत में है। कविता (46) को 11 अप्रैल को सीबीआई ने तिहाड़ जेल से गिरफ्तार किया था। 

29 जून से 19 अगस्त तक यात्रा, 15 अप्रैल से रजिस्ट्रेशन
वार्षिक श्री अमरनाथ यात्रा के लिए अग्रिम पंजीकरण देश भर में विभिन्न बैंकों की लगभग 540 शाखाओं में 15 अप्रैल से शुरू होने की संभावना है। इस साल 52 दिवसीय लंबी अमरनाथ यात्रा 29 जून से शुरू होगी और 19 अगस्त को रक्षाबंधन पर समाप्त होगी। 

ममता ने शुभेंदु अधिकारी को बोला गद्दार तो भड़के बीजेपी कार्यकर्ता, टीएमसी दफ्तर में जड़ा ताला 
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता शुभेंदु अधिकारी और उनके परिवार के खिलाफ की गई एक कथित टिप्पणी के विरोध में भाजपा समर्थकों ने रविवार को पूर्व मेदिनीपुर जिले के नंदीग्राम में तृणमूल कांग्रेस कार्यालय पर ताला लगा दिया। तमलुक लोकसभा सीट से तृणमूल उम्मीदवार देबांगशु भट्टाचार्य के नेतृत्व में तृणमूल समर्थकों ने कई घंटों बाद ताला तोड़ा और इलाके से लोगों को हटाया। 

'मेनिफेस्टो से गायब हैं, बेरोजगारी और महंगाई', कांग्रेस ने बीजेपी के घोषणापत्र को जुमलापत्र बताया 
कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए रविवार को जारी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के घोषणापत्र को बयानबाजी से भरा ‘‘जुमला पत्र'' करार दिया। पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि मोदी की गारंटी ‘‘जुमलों की वारंटी'' है, क्योंकि वह पूर्व में किए गए वादों को पूरा करने में नाकाम रहे हैं। वहीं राहुल गांधी ने कहा कि  युवा इस बार मोदी के झांसे में नहीं आने वाला, अब वो कांग्रेस का हाथ मज़बूत कर देश में ‘रोज़गार क्रांति’ लाएगा। कांग्रेस ने कहा कि वह अब 2047 के बारे में बात करके मुद्दा ही बदल दे रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News