पुलवामा पर पाक का झूठ और पीएम का विपक्ष पर हमला, पढ़ें अब तक की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Thursday, Mar 28, 2019 - 01:59 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पुलवामा हमले को लेकर पाकिस्तान के एक और झूठ से लेकर मेरठ में विपक्ष पर गरजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक, हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में पढि़ए देश-दुनिया से लेकर खेल जगत की अब तक की बड़ी खबरें।  

विपक्ष पर मोदी का जोरदार हमला-एक तरफ दमदार चौकीदार तो दूसरी तरफ दागदारों की भरमार
लोकसभा चुनाव की तारीखें जैसे-जैसे नजदीक आ रही हैं वैसे-वैसे राजनीतिक सरगर्मियां तेज होती जा रही हैं। प्रत्येक राजनीतिक दल जनसभाएं कर लोगों से मतदान कर उन्हें जिताने की अपील कर रहे हैं। इसी कड़ी में चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मेरठ पहुंचे। 

कांग्रेस ने पीएम को बताया ड्रामा किंग, कहा- मोदी जी ने सारी मर्यादाएं की पार
कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मेरठ रैली के बाद पलटवार करते हुए उन्हे ड्रामा किंग बताया। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि मोदी जी को दिन रात राहुल गांधी और कांग्रेस के सपने आते हैं। अगर वह जरा सा भी समय देश के लिए लगाते तो आज उनकी यह हालत नहीं होती। 

पुलवामा हमले पर पाक ने फिर बोला झूठ, कहा- गिरफ्तार 54 लोग साजिश में शामिल नहीं
जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आत्मघाती हमले को लेकर पाकिस्तान ने एक बार फिर झूठ बोला है। आतंकवाद के हिमायती पाक का कहना है कि इस हमले के बाद जिन 54 संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया गया था वो पुलवामा हमले की साजिश में शामिल नहीं हैं।

US ने मसूद का नाम काली सूची में डालने के लिए UNSC में पेश किया प्रस्ताव, चीन को चेतावनी
अमेरिका ने जैश-ए-मोहम्मद प्रमुख मसूद अजहर को वैश्विक आतंकवादी घोषित करने के लिए अंतर्राष्ट्रीय दबाव बढ़ाते हुए, संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में एक मसौदा प्रस्ताव पेश किया है ताकि अजहर का नाम काली सूची में डाला जा सके। अमेरिका को इस प्रयास में फ्रांस और ब्रिटेन का समर्थन प्राप्त है।

लोकसभा चुनाव: हीरो-हीरोइनों के आगे पार्टियां नतमस्तक
लोकसभा चुनाव 2019 से पहले हीरो-हीरोइनों का पार्टियों में शामिल होने की सिलसिला बढ़ता जा हैं। हाल ही में हिंदी फिल्मों की सनसनी रही उर्मिला मातोंडकर कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गई हैं। आईए एक नजर डालते हैं इन हीरो-हीरोइनों पर। 

स्टेशन पर पीते हैं नींबू पानी तो हो जाएं सावधान, देखें चौंकाने वाला Video
अगर आप भी नींबू पानी पीने के शौकीन हैं तो यह शोक आपको महंगा पड़ सकता है। रेल यात्रा के दौरान चाय या नींबू पानी पीना अपके सेहत के साथ खिलवाड़ कर सकता है। दरअसल सोशल मीडिया पर रेलवे में हो रही लापरवाही का एक विडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स गंदे पानी से नींबू पानी तैयार करता दिखाई दे रहा है।

J&K: सुरक्षाबलों ने शोपिंया में 3 और हंदवाड़ा में 1 आतंकी को किया ढेर, सर्च ऑप्रेशन जारी
दक्षिण कश्मीर के शोपियां के केल्लर इलाके में गुरुवार सुबह शुरू हुई मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है। वहीं हंदवाड़ा में भी मुठभेड़ के दौरान सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को मार गिराया। अभी शोपियां इलाके में तीन आतकियों के और छिपे होने की खबर है। 

1 अप्रैल से देश को मिलेगा तीसरा बड़ा बैंक, 8.2 करोड़ों ग्राहकों पर असर
जल्द ही नए फाइनेंशियल ईयर की शुरुआत होने वाली है। हर साल किसी न किसी सैक्टर में इसे लेकर कोई न कोई बदलाव होता रहता है। इस बार नए फाइनेंशियल ईयर में बैंकिंग सेक्‍टर में कई बड़े बदलाव होने वाले हैं जिसके तहत 1 अप्रैल से देश को तीसरा बड़ा बैंक मिलने वाला है। देश के तीसरे बड़े बैंक के अस्तित्‍व में आने के साथ ही इसका असर करोड़ों ग्राहकों पर पड़ने वाला है।

पेट्रोल 5 और डीजल 10 पैसे हुआ सस्ता, जानिए आपके शहर में कितने घटे दाम
आज गुरुवार को पेट्रोल (petrol) और डीजल (diesel) दोनों के दाम में कमी आई। आज दिल्ली में जहां पेट्रोल (petrol) की कीमत में 5 पैसे प्रति लीटर की कमी दर्ज की गई है, वहीं डीजल (diesel) के रेट में 10 पैसे प्रति लीटर की कम हुए।  

IPL 2019: कोहली की टीम ने जीता देशवासियों का दिल, 60 सैनिकों को फ्री मैच देखने बुलाया
आईपीएल 20 लीग के 12वें सीजन का सातवां मुकाबला आज को बैंगलोर और मुंबई के बीच खेला जाएगा। बंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में यह मुकाबला रात 8 बजे से होगा। दोनों ही टीमें इस सीजन में अपना पहला मुकाबला हार चुकी हैं। ऐसे में बेंगलुरू की फ्रेंचाइजी ने कनार्टक राज्य क्रिकेट संघ के साथ मिलकर सबी घरेलू मैचों के लिए आर्मी के 60 सैनिकों को मैच देखने का न्योता दिया गया है।

बेटी के काम में दखलंदाजी करना सुनिल शेट्टी को पड़ा भारी, प्रोड्सूर ने दफ्तर में घुसने पर लगाई रोक
बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी की अपकमिंग फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' को लेकर नया विवाद खड़ा हो गया है। फिल्म के निर्माता राजेश भाटिया इस फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन में सुनिल से तंग आकर उन्हें कानूनी नोटिस जारी कर अपने दफ्तर में घुसने और फिल्म की एडिटिंग में किसी भी तरह दखलंदाजी पर रोक लगा दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News