जानिए, पिता के राष्ट्रपति बनने पर क्या बोली एयर होस्टेस बेटी

punjabkesari.in Tuesday, Jul 25, 2017 - 03:39 PM (IST)

नई दिल्ली: नए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की बेटी स्वाति का कहना है कि उनका पूरा परिवार जमीन से जुड़ा हुआ है और परिवार का हर सदस्य अपने पिता की तरह अपने दम पर आगे बढऩा चाहता है। संसद के केंद्रीय कक्ष में आज संपन्न शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेने के लिए आई स्वाति ने बताया कि उनके पिता हमेशा से सभी बच्चों को अच्छी तरह पढ़ाई-लिखाई करने की हिदायत देते रहे हैं। इसी का नतीजा है कि परिवार के सभी सदस्य खुद अपने दम पर आगे बढऩा और अपनी पहचान बनाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि उनके पिता अपनी मेहनत के बल पर एक-एक कदम करते हुये आज इस ऊंचाई पर पहुँचे हैं और उन्हें अपने पिता पर गर्व है। 

सरकारी विमान सेवा कंपनी एयर इंडिया में एयर होस्टेस के रूप में काम करने वाली स्वाति ने कहा कि वह अपना काम जारी रखना चाहती हैं। यह पूछे जाने पर कि सुरक्षा कारणों से इसमें कोई दिक्कत तो नहीं आयेगी, उन्होंने कहा  देखते हैं। उन्होंने बताया कि वह भी अपने परिवार के साथ राष्ट्रपति भवन में ही रहेंगी।  श्री कोविंद की पोती सातवीं में पढऩे वाली अनन्या ने कहा कि वह दादा जी के राष्ट्रपति बनने पर काफी खुश हैं। 

शपथ ग्रहण समारोह में राष्ट्रपति के बेटे प्रशांत कुमार, उनकी बहु तथा कुछ अन्य संबंधी भी शामिल हुए। स्वाति ने उनके पिता को राष्ट्रपति चुनने के लिए सभी सांसदों तथा उनके लिए मतदान करने वाले सभी लोगों के साथ पूरे देश का धन्यवाद किया। शपथ ग्रहण समारोह से पहले पूरे परिवार ने मीडिया के अनुरोध पर फैमिली फोटो के लिए भी पोज किया। उनके बेटे प्रशांत तथा सभी सदस्यों ने खुशी जाहिर की।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News