जब PM मोदी और खडग़े के ठहाके से गूंजी लोकसभा

punjabkesari.in Thursday, Jan 31, 2019 - 02:11 PM (IST)

नई दिल्ली: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के संसद की संयुक्त बैठक के अभिभाषण की प्रति लोकसभा में पेश करने के बाद सदन की कार्यवाही दिनभर के लिए स्थगित होते ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे की पंक्ति में बैठे सभी नेताओं से उनकी सीट पर जा कर मुलाकात की। मोदी सबसे पहले पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी से मिलने उनकी सीट पर गए और उन्हें हाथ जोड़कर प्रणाम किया। उनके पीछे विदेश मंत्री सुषमा स्वराज चल रहीं थीं लेकिन ज्यादा सदस्यों को मोदी की तरफ बढते देख वह बाहर की तरफ निकल गईं।   

शिवसेना के कई सदस्य भी मोदी से मिले
प्रधानमंत्री ने पहले शिरोमणि अकाली दल के नेता प्रेमसिंह चंदूमाजरा और फिर लोक जनशक्ति पार्टी के नेता राम विलास पासवान का हाथ पकड़कर वरिष्ठ नेता कलराज मिश्रा से कुछ देर तक बातचीत की। इस बीच शिवसेना के कई सदस्य भी मोदी से मिलने उनके पास आ गए। 

खडग़े और मोदी के बीच भी हुई बातचीत
कुछ देर बातचीत करने के बाद मोदी ने बीजू जनता दल के भर्तृहरि मेहताब, तृणमूल कांग्र्रेस के सुदीप वंद्योपाध्याय और समाजवादी पार्टी के धर्मेन्द्र यादव तथा अन्य कई नेताओं से बातचीत की और फिर पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवगौड़ा, अन्नाद्रमुक के पी वेणुगोपाल और सपा के मुलायमसिंह यादव से हाथ मिलाने के बाद सीधे कांग्रेस के नेता मल्लिकार्जुन खडग़े के पास पहुंच गए। खडग़े और मोदी के बीच थोड़ी देर तक किसी मुद्दे पर बातचीत हुई और उसके बाद दोनों के ठहाके गूंजे। दोनों के बीच हुई बातचीत तो सुनाई नहीं दी लेकिन उनके ठहाकों ने वहां मौजूद सभी सदस्यों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News