राम मंदिर को लेकर मुख्य पुजारी का चौंका देने वाला दावा- पहली ही बारिश में चूने लगी मंदिर की छत

punjabkesari.in Monday, Jun 24, 2024 - 05:25 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राम मंदिर के निर्माण कार्य को लेकर मंदिर के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने एक चौंका देने वाला बयान दिया।  उन्होंने राम मंदिर को लेकर कहा कि  पहली ही बारिश में मंदिर की छत चूने लगी है। 

राम मंदिर के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने कहा कि ये 2024 है एक साल बाद 2025 है, एक ही वर्ष में मंदिर का कार्य निर्माण पूरा होना असंभव है. इसके आगे उन्होंने कहा कि जहां, रामलला विराजमान हैं, वहां पहली ही बारिश में पानी चूने लगा है, साथ ही बाकी जगहों पर भी पानी चूने लगा है। उन्होंने इसकी जांच की मांग की है। 
        
 आचार्य सत्येंद्र दास कहा कि जो राम मंदिर बना है, उसमें पानी निकलने का कोई रास्ता नहीं है, ऊपर से पानी में चूने लगा है। उन्होंने कहा कि ये समस्या बहुत बड़ी है, सबसे पहले इस समस्या का समाधान होना चाहिए। मंदिर निर्माण को लेकर उन्होंने कहा कि अगर ऐसे कहा जा रहा है कि मंदिर का पूरा निर्माण कार्य 2025 में पूरा हो जाएगा तो ये अच्छी बात है, लेकिन ऐसे अंसभव है। बता दें कि अयोध्या में 22 जनवरी 2024 को रामलला का प्राण प्रतिष्ठा का भव्य कार्यक्रम हुआ था जहां देश के तमाम  दिग्गज हस्तियां पहुंची।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News