राम माधव का राहुल गांधी पर तंज, कहा- संसद में भी कुछ बच्चे, योग से दूर होगा बचपना

punjabkesari.in Friday, Jun 21, 2019 - 03:58 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के महासचिव राम माधव ने शुक्रवार को कहा कि संसद में बच्चे भी हैं और योग उनकी बचकानी मनोवृत्ति से निपटने में सहायता कर सकता है। उनका इशारा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के वीरवार को राष्ट्रपति के अभिभाषण के समय मोबाइल फोन देखने संबंधी आलोचनाओं के घेरे में आने की ओर था।

माधव ने गांधी को निशाना बनाने वाली यह टिप्पणी भाजपा की तरफ से आयोजित अंतरराष्ट्रीय योग दिवस समारोह का उद्घाटन करते हुये की। उन्होंने एकत्र हुये स्कूली बच्चों सहित कई लोगों को संबोधित करते हुये कहा कि वह अपने राष्ट्रपति के अभिभाषण तक पर भी ध्यान केंद्रित नहीं कर सकते। उन्हें अपना मोबाइल फोन चाहिये था ताकि मैसेज देख सकें या फिर वीडियो गेम्स खेल सकें। यह बचकानी हरकत अस्थिर दिमाग को दिखाती है। अगर इस पर काबू करना है तो आपको योग करने की आवश्यकता है।

गौरतलब है कि गुरूवार को राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद के संसद के संयुक्त सत्र के संबोधन के समय गांधी को अपने मोबाइल फोन से कुछ करते देखे जाने के बाद विवाद शुरू हो गया। कांग्रेस ने भाजपा के नेताओं की इस पर की गई टिप्पणी पर आपत्ति जताते हुये कहा है कि सत्तारूढ़ दल को ऐसी टिप्पणियां नहीं करनी चाहिये। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News