राजौरी गार्डन हत्याकांड : जम्मू के कटरा रेलवे स्टेशन पर दिखी फरार लेडी डॉन, पुलिस के हाथ लगा CCTV फुटेज

punjabkesari.in Sunday, Jun 23, 2024 - 02:55 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली में राजौरी गार्डन बर्गर किंग हत्याकांड मामले में फरार चल रही लेडी डाॅन अन्नू का एक नया सीसीटीवी वीडियो पुलिस के हाथ लगा है। जिसमें वह जम्मू के कटरा रेलवे स्टेशन से मुंबई जाने वाली एक ट्रेन में बैठती हुई दिखाई दे रही है। बताया जा रहा है कि ट्रेन बीती 20 जून को सुबह दस बजे कटरा से निकली थी। पुलिस ने वीडियो मिलते ही लेडी डाॅन अन्नू की तलाश में जुट गई है।

38 गोलियां मारकर युवक को उतारा था मौत के घाट
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, बीती 20 जून की सुबह 9:22 बजे लेडी डॉन अन्नू ने एक गेस्ट हाउस का WIFI इस्तेमाल किया था। जहां से वो मुंबई जाने वाली ट्रेन 12474 Bombay swaraj superfast बैठ गई। यह ट्रेन 20 जून की सुबह 10:06 मिनट पर कटरा रेलवे स्टेशन से निकली थी। पुलिस के हाथ लगे सीसीटीवी फुटेज में लेडी डान अन्नू एक ट्रॉली बैग के साथ तेजी से ट्रेन में चढ़ती हुई दिखाई दे रही है। इसके साथ ही लेडी डॉन अन्नू की एक और तस्वीर सामने आई है। जिसमें वो सेल्फी लेती हुई दिखाई दे रही है। पुलिस का कहना है कि लेडी डॉन अन्नू विदेश में बैठे गैंगस्टर हिमांशु भाऊ की बेहद करीबी है। उसने हनी ट्रैप के जरिए मृतक युवक को अपने जाल में फंसाकर बर्गर किंग बुलाया था। जहां शूटरों ने 38 गोलियां मारकर हत्या कर दी थी।

गैंगस्टर हिमांशु भाऊ ने लेडी डाॅन अन्नू को दी थी वारदात को अंजाम देने की जिम्मेदारी
बता दें कि पश्चिमी दिल्ली के राजौरी गार्डन में बीती 18 जुलाई की देर शाम बर्गर किंग आउटलेट में गोलीबारी हुई थी। जिसमें हरियाणा के झज्जर जिले के छोछी गांव के रहने वाले अमन नाम के युवक की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी। इस वारदात को 3 हमलावरों ने अंजाम दिया था। तीनों बदमाशों ने करीब 40 राउंड फायरिंग की थी। वहीं, जब पुलिस ने मामले की जांच की तो पता चला कि हत्याकांड की साजिश पुर्तगाल में बैठे गैंगस्टर हिमांशु भाऊ ने रची थी। इस हत्याकांड को अंजाम देने के लिए गैंगस्टर ने अन्नू को चुना था। जिसे अब लेडी डॉन कहा जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News