मिर्ची हमले के बाद राजनाथ ने केजरीवाल से की बात, FIR दर्ज कराने की दी सलाह

punjabkesari.in Wednesday, Nov 21, 2018 - 11:40 AM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली सचिवालय स्थित मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कार्यालय के बाहर एक व्यक्ति ने उन पर लाल मिर्च से हमला कर दिया। हालांकि दिल्ली पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है जो बार बार अपने बयान से पलट रहा है। इसी बीच गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने मुख्यमंत्री को फोन कर उनका हाल जाना। 
PunjabKesari

अपने बयान से पलट रहा आरोपी
आम आदमी पार्टी के सूत्रों के अनुसार राजनाथ ने केजरीवाल को इस हमले पर मामला दर्ज करवाने की सलाह दी है। पुलिस सूत्रों की मानें तो आरोपी अनिल कुमार किसी भी सवाल का ढंग से जवाब नहीं दे रहा है। कभी वो खुद को प्राइवेट कंपनी का कर्मचारी बता रहा है तो कभी अपने आप को देशभक्त कहने लगता है। उसके राजनीति से जुड़े होने का भी कोई सबूत नहीं मिला पाया है।

PunjabKesari
क्या है मामला
बता दें कि मंगलवार को सीएम केजरीवाल पर दिल्ली सचिवालय के चेंबर से बाहर निकलते हुए इस शख्स ने मिर्च पाउडर फेंक दिया था। इस दौरान धक्‍का-मुक्‍की में केजरीवाल का चश्‍मा भी टूट गया। यह हमला तब हुआ जब केजरीवाल तीसरे माले पर स्थित अपने चेंबर से भोजन करने के लिए निकले थे। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री पर हमले के लिए बीजेपी ने दिल्ली पुलिस के साथ मिलकर साजिश रची है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News