राजस्थान की रार: दिल्ली पहुंचे सचिन पायलट, मिलने के मूड में नहीं पार्टी आलाकमान

punjabkesari.in Sunday, Jul 12, 2020 - 06:27 PM (IST)

नेशनल डेस्कः राजस्थान में कांग्रेस सरकार को लेकर संकट के बीच उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट अपने कुछ विधायकों के साथ दिल्ली में हैं। बताया जा रहा है कि पायलट खेमे के कुछ विधायक दिल्ली पहुंच गए हैं, जिनकी संख्या 12 के आस-पास बताई जा रही है। हालांकि सचिन पायलट ने पार्टी आलाकमान से मिलने के लिए समय नहीं मांगा है।

कांग्रेस पार्टी के राजस्थान प्रभारी अविनाश पांडे ने बताया कि सचिन पायलट ने अभी पार्टी हाईकमान से मिलने के लिए समय नहीं मांगा है। लेकिन कांग्रेस नेतृत्व राजस्थान में कांग्रेस को लेकर हर अपडेट से परिचित है। अविनाश पांडे ने कहा कि कांग्रेस के सभी विधायक मेरे संपर्क में हैं, सरकार स्थिर है और अपना कार्यकाल पूरा करेगी। उन्होंने कहा कि सचिन पायलट से संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं; उनके लिए संदेश छोड़े गए हैं।

वहीं सूत्रों का कहना है कि कांग्रेस आलाकमान सचिन पायलट से फिलहाल मिलने के मूड में नहीं है। क्योंकि अशोक गहलोत कांग्रेस आलाकमान को बता रहे हैं कि पायलट बीजेपी के नेताओं के संपर्क में हैं। बताया जा रहा है कि स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप के नोटिस मिलने के बाद सचिन पायलट, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से बेहद नाराज हैं। स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने विधायकों की खरीद-फरोख्त के मामले में सचिन पायलट को पूछताछ के लिए नोटिस भेजा है। सूत्रों के मुताबिक सचिन पायलट खेमे को डिप्टी सीएम से पूछताछ के लिए एसओजी का नोटिस स्वीकार्य नहीं है।

बता दें कि विधायकों को खरीद फरोख्त मामले में पूछताछ के लिए एसओजी की ओर से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट को नोटिस भेजा गया है, और अब 20 से ज्यादा मंत्रियों और विधायकों को भी नोटिस भेजा गया है। शनिवार को अशोक गहलोत ने कहा था कि एसओजी ने उन्हें भी बुलाया है और पूछताछ के लिए जाएंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News