एक साथ शराब पी बाद में ओरल सेक्स करने का डाला दबाव, इनकार किया तो दिया ये खौफनाक अंजाम, पुलिस के भी उड़े होश

punjabkesari.in Friday, Mar 08, 2024 - 08:54 AM (IST)

नेशनल डेस्क: राजस्थान के बारां जिले में एक सूखे पड़े तालाब में एक व्यक्ति का शव मिला। पुलिस को मिली सूचना के बाद शव कब्जे में लेकर जब जांच पड़ताल शुरू की। पुलिस का कहना है कि शख्स की हत्या उसके दो दोस्तों ने मिल कर की। जांच के मुताबिक,  हत्या इसलिए की गई थी, क्योंकि मृतक ने ओरल सेक्स से इनकार कर दिया था।

 पुलिस को नौ दिन पहले 40  साल के ओम प्रकाश बैरवा नाम के व्यक्ति का शव मिला जिसकी उसके दो दोस्तों ने ही हत्या कर दी क्योंकि उसने दोस्तों संग ओरल सेक्स करने से इनकार कर दिया था।  इसके बाद उसके शव को सूखे तालाब में फेंक दिया था। पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ लिया है, जबकि दूसरे ने गिरफ्तारी के डर से जहरीला पदार्थ खा लिया था, इस वजह से वह अस्पताल में भर्ती है।

बारां के पुलिस अधीक्षक (SP) राज कुमार चौधरी ने बताया कि  प्रारंभिक पूछताछ के दौरान मुरलीधर प्रजापति ने ओम प्रकाश बैरवा की हत्या की बात स्वीकार कर ली है. हत्या के दिन मुरलीधर प्रजापति, सरेंद्र यादव और ओम प्रकाश बैरवा ने एक साथ शराब पी। इसके बाद पास के गांव में पहुंचे थे. वहां से वापस लौटते समय मुरलीधर प्रजापति और सुरेंद्र यादव ने ओम प्रकाश बैरवा पर ओरल सेक्स करने का दबाव बनाया। जब ओम प्रकाश ने ओरल सेक्स  करने से इनकार कर दिया तो उसकी पिटाई की और हत्या कर दी। इसके बाद शव को एक सूखे तालाब में फेंक दिया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News