राजस्थानः उदयपुर में एक कमरे में लटके मिले चार शव, एक बेटा और दो बेटियों संग पिता ने की आत्महत्या

punjabkesari.in Tuesday, Mar 21, 2023 - 05:19 PM (IST)

नेशनल डेस्कः राजस्थान के उदयपुर जिले के कोटड़ा थाना क्षेत्र में मंगलवार की सुबह एक व्यक्ति और उसके तीन बच्चों के शव कमरे में लटके पाए गए। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि नाकोला गांव में किराने की दुकान चलाने वाले एक व्यक्ति और उसके तीन बच्चों के शव घर के कमरे में लटके पाए गए।

उदयपुर के एसपी विकास शर्मा ने बताया कि मामेर चौकी के पास नाकोला गांव में सामूहिक आत्महत्या का मामला सामने आया है, जिसमें पिता और तीन बच्चों ने आत्महत्या की है। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया में पत्नी की मौत के बाद मानसिक तनाव और पारिवारिक आर्थिक स्थिति के चलते संभवतया: इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया है।

एसपी ने बताया कि पिता ने तीनो बच्चों की हत्या कर स्वयं फांसी के फंदे पर झुला इसका खुलासा पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद होगा। कोटडा के कार्यवाहक सर्किल अधिकारी जितेन्द्र सिंह ने बताया कि नाकोला गांव में मंगलवार की सुबह रायसा (45), उसका बेटा वाजपेई (15), बेटी तिपुरी (12) और किंजल (5) के शव घर के कमरे में लटके पाये गये।

सिंह ने बताया कि संभवत: यह घटना सोमवार रात की है। उन्होंने बताया कि कमरे से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिये शव गृह में रखवाया गया है। एफएसएल टीम भी जांच के लिये घटनास्थल पर पहुंच गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News