Rajasthan: झुंझुनू में फंदे से लटका मिला युवक का शव, अगले महीने होनी थी सगाई

punjabkesari.in Saturday, Mar 23, 2024 - 07:53 PM (IST)

नेशनल डेस्कः राजस्थान में झुंझुनू जिले में सदर थाना क्षेत्र में एक युवक ने घर में पंखे से लटककर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार यह मामला थाना क्षेत्र के सिरियासर कला गांव का है। मृतक राहुल (20) एवं उसकी बड़ी बहन की अगले महीने की 17 अप्रैल को सगाई होनी थी। परिवार के लोग सगाई के कार्यक्रम में व्यस्त थे, लेकिन बेटे की अचानक मौत से घर की खुशी मातम में बदल गईं। घटना की सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। शव को पंखे से उतारकर झुंझुनू के राजकीय बीडीके अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखवाया।

पूर्व सरपंच विजयपाल ने बताया कि सुबह जब मृतक की मां कमला छत पर बने कमरे में राहुल को चाय देने के लिए गई थी। दरवाजा खटखटाया तो गेट नही खोला। काफी देर तक गेट नहीं खोलने पर मां कमला को शक हुआ तो परिवार के अन्य सदस्यों को बुलाया।   दरवाजा तोड़कर देखा तो राहुल पंखे से लटका हुआ था।

राहुल आर्मी में सिलेक्ट हो चुका था, लेकिन आंख में परेशानी के कारण निकाल दिया गया था। उसके बाद भी वह आर्मी की तैयारी कर रहा था। पुलिस ने बताया कि सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो युवक पंखे से लटका हुआ था। उसके बाद शव को मॉर्च्युरी में रखवाया। पोस्टमॉटर्म कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News