राजस्थान: सियासी भूचाल के बीच अंताक्षरी खेलते दिखे कांग्रेस विधायक, VIDEO वायरल

punjabkesari.in Sunday, Jul 19, 2020 - 02:07 PM (IST)

नेशनल डेस्कः राजस्थान में चल रहे सियासी संकट के बीच अशोक गहलोत खेमे के कांग्रेस विधायक जयपुर में एक होटल में रुके हुए हैं जहां उनका दिन योग करने से लेकर होटल के खानसामों से कुछ सीखने में बीत रहा है। वहीं विधायकों का होटल से एक ​वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें विधयक सुर से सुर मिलाकर अंताक्षरी खेलते नजर आ रहे हैं। 'हम होंगे कामयाब..' गाने पर विधायकों संग प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे ने भी सुर मिलाए। वीडियो में सभी एक साथ बैठकर गाना गाते नजर आए। निर्दलीय विधायक संयम लोढ़ा के गाने पर भी प्रभारी और कांग्रेस विधायकों ने खूब सुर मिलाए सुर। बता दें कि सचिन पायलट व उनके समर्थकों के बागी तेवर के बाद से राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने सियासी संकट मंडराते हुए देख सभी विधायकों को जयपुर में होटल में ठहराया है।

 

कैरम खेल और फिल्म देख कर रहे टाइम पास
गहलोत समर्थक विधायकों को दिल्ली मार्ग पर एक पांच सितारा होटल में ठहराया गया है। इन विधायकों की दैनिक गतिविधियों के फोटो एवं वीडियो यहां सोशल मीडिया पर दिख रहे हैं। कुछ विधायक कैरम खेल रहे हैं, कुछ फिल्म देख रहे हैं तो कुछ विशेषकर महिला विधायक होटल के खानसामे से कुछ नया सीख रही हैं। इस तरह की दो फोटो शेयर करते हुए राजस्थान भाजपा ने ट्वीट किया कि कोरोना के संक्रमण-काल मे कांग्रेस विधायकों की दिनचर्या : "खेलो-नाचो-गाओ, इटली का खाना पकाओ-खाओ।' पार्टी ने ट्विटर पर लिखा है,‘‘राजस्थान की जनता, कांग्रेस के इन विधायकों को कभी माफ नहीं करेगी। भाजपा ने कटाक्ष करते हुए होटल में विधायकों को ठहराए जाने पर 'गहलोत सरकार की स्पेशल बाड़ाबंदी' करार दिया।

 

भाजपा नेता से मिले सचिन पायलट
कांग्रेस के बागी नेता सचिन पायलट ने राजस्थान भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनिया से मुलाकात की। इस दौरान उप-नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ समेत कांग्रेस 19 बागी विधायक भी मौजूद रहे। पिछले दिनों सचिन पायलट के बगावती तेवरों के बाद कांग्रेस ने उन्हें प्रदेशाध्यक्ष पद और सरकार ने डिप्टी सीएम पद से बर्खाश्त कर दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News