राजस्थान दौरे पर शाह: कार्यकर्ताओं को देंगे जीत का मंत्र, दलित सम्मेलन में लेंगे हिस्सा

punjabkesari.in Thursday, Oct 04, 2018 - 11:50 AM (IST)

नई दिल्लीः राजस्थान की कमान एक बार फिर अपने हाथों में थामने के लिए बीजेपी पुरजोर तरीके से कोेशिश में जुट गई है। पार्टी अध्यक्ष अमित शाह गुरूवार राजस्थान के दौरे पर पहुंच रहे हैं। शाह सीकर और बीकानेर में बीजेपी कार्यकर्ताओं को विधानसभा चुनाव जीतने का मंत्र देंगे। साथ ही वो अनुसूचित जाति सम्मेलन, शक्ति सम्मेलन और विस्तारकों की बैठक में हिस्सा लेंगे। 

ऐसा रहेंगा शाह का कार्यक्रम 
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह दिल्ली से जयपुर के लिए रवाना होंगे। इसके बाद वो हेलिकॉप्टर से सीकर पहुंचेंगे। सीकर  झुन्झुनू और चुरू जिले की 21 विधानसभाओं के 'शक्ति केन्द्र सम्मेलन' को संबोधित करेंगे। इसके अलावा सीकर में ही पूर्व सैनिक सम्मेलन में हिस्सा लेंगे। 

बीकानेर में दलित सम्मेलन
बीजेपी अध्यक्ष हेलीकॉप्टर से बीकानेर से सादुल क्लब मैदान पहुंचेंगे। यहां से सीधे मेडिकल कालेज मैदान पहुंचकर अनुसूचित जाति सम्मेलन को संबोधित करेंगे। राजस्थान में करीब 17 फीसदी दलित समुदाय के वोटर हैं। एससी/एसटी एक्ट को लेकर हुए आंदोलन में जिस तरह से दलितों पर कार्रवाई हुई है। उससे वो नाराज हैं। ऐसे में शाह की कोशिश इसी नाराजगी को दार करने की होगी। इसके बाद वो  बीकानेर, श्रीगंगानगर और हनुमानगढ़ जिले की 18 विधानसभाओं के 'शक्ति केन्द्र सम्मेलन' को संबोधित करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News