राजस्थान: 5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, नाजुक हालत में अस्पताल में भर्ती

2020-08-12T22:33:16.877

कोटाः राजस्थान के बारन जिले में 19 वर्षीय युवक ने पांच साल की एक बच्ची के साथ दुष्कर्म किया जिसके बाद नाजुक अवस्था में बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि घटना मंगलवार को शाहाबाद क्षेत्र में हुई। शाहाबाद क्षेत्राधिकारी कजोड़मल के अनुसार दुष्कर्म किए जाने के बाद बच्ची के शरीर से भारी मात्रा के खून बह रहा था और उसे मंगलवार की रात बारन जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

अधिकारी ने कहा कि बाद में बच्ची को कोटा स्थित जे के लोन अस्पताल रेफर कर दिया गया। उन्होंने कहा कि बुधवार दोपहर को बच्ची की एक सर्जरी की गई तथा दो और सर्जरी की जाएगी। शाहाबाद के थाना प्रभारी हरि प्रसाद राणा ने कहा कि इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। थाना प्रभारी ने कहा कि बच्ची आदिवासी समुदाय की है और वह मंगलवार को सुबह पांच बजे शौच के लिए घर से बाहर निकली थी, जब नशे में धुत आरोपी ने उस पर हमला किया। 

राणा ने कहा कि आरोपी भी उसी समुदाय का है। उन्होंने कहा कि आरोपी कथित तौर पर बच्ची को ‘माबारी केंद्र' के भीतर ले गया, जहां उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना के बाद बच्ची रोते हुए घर आई तब उसके परिवार वालों ने मंगलवार की रात पुलिस थाने में संदिग्ध के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई। राणा ने कहा कि आरोपी के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता और पॉक्सो कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है। 


Pardeep

Related News