बच्चाें संग ट्रेन के अागे कूदी एक मां, चिथड़ाें में मिली तीनों की लाशें!(Pics)

punjabkesari.in Tuesday, Dec 13, 2016 - 10:18 AM (IST)

जयपुर: राजस्थान के जयपुर शहर में एक बिल्डिंग कॉन्ट्रेक्टर की पत्नी अपने दो बच्चों को लेकर सोमवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे जोधपुर-इंदौर इंटरसिटी एक्सप्रेस के आगे कूद गई और तीनों के चिथड़े हाे गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से तीनों के बिखरे अंग समेटकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के मुर्दाघर में रखवा दिया। मृतकों शिनाख्त वैशाली नगर के चित्रकूट निवासी अनुबाला (28), बेटी इशिता (8) और बेटा जीतेश (5) के रूप में हुई। पुलिस ने महिला के परिवार को सूचना दे दी है। उनके पहुंचने पर मंगलवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा। 

एक रात पहले हुई थी कहासुनी
बताया जा रहा है कि अनुबाला लाखलान एंड कुरैशी कंस्ट्रक्शन कंपनी के चेयरमैन हवासिंह के बेटे शैलेन्द्र की पत्नी थी। पुलिस अनुबाला के पति शैलेन्द्र से पूछताछ कर रही है। फिलहाल सामने आया कि रविवार रात को अनुबाला की अपनी सास और पति से कहासुनी हुई थी। पुलिस को घटनास्थल पर अनुबाला का पर्स मिला। उसकी तलाशी लेने पर शैलेन्द्र का विजिटिंग कार्ड मिला, जिस पर लिखे नंबरों पर फोन करके शैलेन्द्र को बुलाया गया और शवों की पहचान हुई।

बच्चों को ट्यूशन छोड़ने गई थी
दरअसल, घर में अनुबाला की सास, पति, देवर व देवरानी (बहन) और बच्चे थे। अनुबाला रोजाना की तरह सोमवार को सुबह करीब साढ़े 9 बजे बच्चों को ट्यूशन छोड़ने के लिए कहकर निकली थी। वह एक घंटे तक नहीं लौटी तो घरवालों ने तलाश शुरू की, क्योंकि अनुबाला की कार घर ही खड़ी थी। परिजनों ने घर में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज देखे तो वह दोनों बच्चों को साथ लेकर पैदल ही घर से निकली थी। उसके बाद परिजन आस-पास के इलाके में तलाश कर रहे थे। उसी दौरान पुलिस ने फोन कर उन्हें घटनास्थल पर बुलाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News