मोदी के खिलाफ सीबीआई पर राहुल के ट्वीट्स को क्या पाक सरकार कर रही रीट्वीट!

punjabkesari.in Friday, Oct 26, 2018 - 06:59 PM (IST)

नेशनल डेस्कः सीबीआई में जारी घमासान मोदी सरकार और विपक्ष के बीच राजनीतिक जंग का केंद्र बनता जा रहा है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सीबीआई में जारी घमासान को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमले के लिए राफेल मुद्दे को जोरशोर से उठाना शुरू कर दिया है।

PunjabKesari

कांग्रेस अध्यक्ष ने पीएम मोदी पर पहले सोशल मीडिया के जरिए हमला किया। फिर गुरुवार को उन्होंने प्रसे कॉन्फ्रेंस के जरिए निशाना साधा। शुक्रवार को उन्होंने दिल्ली की सड़कों पर उतरकर दबाव बढ़ाने की कोशिश की और गिरफ्तारी तक दी।  देश का राजनीतिक पारा ऊपर चढ़ने का अहसास सरहद पार तक हुआ है। फेसबुर पर राइट विंग झुकाव वाले पेज 'द फ्रस्ट्रेटेड इंडियन' ने दावा किया कि पाकिस्तान के रक्षा मंत्रालय के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने सीबीआई पर राहुल गांधी की पोस्ट को रीट्वीट किया।

PunjabKesari

बता दें कि यह पाकिस्तान सरकार का कोई आधिकारिक ट्विटर हैंडल नहीं था, बल्कि ये पाकिस्तान में किसी डिफेंस और मिलिट्री फोरम का ट्विटर हैंडल था, जिसने राहुल गांधी की पोस्ट को रीट्वीट किया था। जब सीबीआई प्रमुख आलोक वर्मा को छुट्टी पर भेजा गया और उनकी जगह नागेश्वर राव को अंतरिम निदेशक बनाया गया तो राहुल गांधी ने ट्वीट किया।


एक दिन बाद खुद को राइट विंग बताने वाले द फ्रस्ट्रेटेड इंडियन ने दावा किया। देखो कैसे पाकिस्तान डिफेंस का आधिकारिक ट्विटर हैंडल राहुल भाई को रीट्वीट कर रहा है। साथ ही पाकिस्तान डिफेंस की ओर से राहुल गांधी की पोस्ट के रीट्वीट का स्क्रीन शॉट भी दिया गया है। इसके बाद राहुल गांधी को निशाना बनाने वाली इस पोस्ट को कई लोगों ने शेयर करना शुरू कर दिया। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों में बीजेपी के कुछ नेताओं की ओर से ऐसे बयान सामने आए हैं, जिनमें कांग्रेस अध्यक्ष पर ये आरोप लगाकर निशाना साधा गया कि वो मोदी सरकार को गिराने के लिए पाकिस्तान सरकार के साथ साठगांठ कर रहे हैं। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने सितंबर में कहा था कि कांग्रेस ने मोदी के खिलाफ पाकिस्तान के साथ महागठबंधन बना लिया है। ये ट्विटर हैंडल अपनी वेबसाइट "Defence.pk" का लिंक भी देता है, जिसमें इस साइट को "पाकिस्तान के रक्षा और रणनीतिक मामलों के लिए वन स्टॉप रिसोर्स" बताया गया है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News