राजीव गांधी को भ्रष्टाचारी बताने पर भड़के राहुल-प्रियंका, कहा- मोदी जी कर्म आपका इंतजार कर रहा है

punjabkesari.in Sunday, May 05, 2019 - 12:45 PM (IST)

नेशनल डेस्क: लोकसभा के रण में पक्ष और विपक्ष एक दूसरे पर आरोपों के तीर चला रहे हैं। वहीं इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी एक टिप्पणी को लेकर राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के निशाने पर आ गए हैं। राजीव गांधी को भ्रष्टाचारी नंबर वन बताए जाने पर दोनों ने पीएम मोदी पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि  मोदी का कर्म उनका इंतजार कर रहा है।
PunjabKesari

कांग्रेस अध्यक्ष हुल गांधी ने रविवार को ट्वीट करते हुए लिखा कि मोदी जी, लड़ाई खत्म हो गई है। आपका कर्मा आपका इंतजार कर रहे हैं। मेरे पिता के बारे में अपनी आंतरिक विश्वास को प्रस्तुत करना आपकी रक्षा नहीं करेगा। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि आपको मेरा बहुत सारा प्यार। 
PunjabKesari

वहीं प्रियंका गांधी ने भी अपना गुस्सा जाहिर करते हुए ट्वीट किया कि शहीदों के नाम पर वोट मांगकर उनकी शहादत को अपमानित करने वाले प्रधानमंत्री ने कल अपनी बेलगाम सनक में एक नेक और पाक इंसान की शहादत का निरादर किया। जवाब अमेठी की जनता देगी जिनके लिए राजीव गांधी ने अपनी जान दी। हां मोदीजी यह देश धोकेबाजी को कभी माफ नहीं करता। 
PunjabKesari
दरअसल नरेंद्र मोदी ने शनिवार को एक रैली में कांग्रेस पर राफेल मुद्दे को लेकर उनकी छवि खराब करने की कोशिश का आरोप लगाते हुए राजीव गांधी पर तंज कसा था। उन्होंने कहा था कि 'मिस्टर क्लीन' का जीवनकाल 'भ्रष्टाचारी नम्बर वन' के रूप में समाप्त हुआ था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News