संयुक्त मोर्चा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार राहुल नहीं हो सकते :TDP

punjabkesari.in Sunday, May 27, 2018 - 08:27 PM (IST)

विजयवाड़ा :आंध्रप्रदेश के मंत्री कलावा श्रीनिवासुलु ने रविवार को कहा कि 2019 के चुनावों से पहले अगर ‘संयुक्त मोर्चा ’ का गठन होता है तो तेदेपा कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी को प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के तौर पर स्वीकार नहीं करेगी। श्रीनिवासुलु ने कहा कि तेदेपा का कांग्रेस के साथ कभी समीकरण नहीं रहा और दोनों दल कभी हाथ नहीं मिलाएंगे।

उन्होंने कहा , ‘हम पूरी तरह आश्वस्त हैं कि प्रधानमंत्री भाजपा या कांग्रेस से नहीं होंगे। अगर कांग्रेस के सहयोग से संयुक्त मोर्चा जैसा कोई वैकल्पिक गठबंधन बनता है तो राहुल गांधी इसके प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नहीं होंगे।’ कर्नाटक में कांग्रेस - जद (एस) गठबंधन के मुख्यमंत्री के तौर पर एच डी कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण समारोह में कई क्षेत्रीय दलों के नेताओं के साथ तेदेपा प्रमुख और आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू के मंच साझा करने के बाद उनका यह बयान सामने आया है।

तेलुगू देशम पार्टी के तीन दिवसीय वाॢषक सम्मेलन महानाडु के इतर संवाददाताओं के एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा , ‘2019 के लोकसभा चुनावों के बाद केंद्र में क्षेत्रीय दल बड़ी भूमिका निभाएंगे। तेदेपा निर्णय करेगी कि अगला प्रधानमंत्री कौन बनेगा।’


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News