पति, पत्नी और वो के चक्कर में तबाह हो गई जिंदगी

punjabkesari.in Saturday, May 04, 2019 - 12:20 PM (IST)

दक्षिणी पश्चिमी(नवोदय टाइम्स): किशनगढ़ में 16 मार्च को जहर पीने से मारी गई महिला का कातिल उसका इंजीनियर पति निकला। आरोपी इंजीनियर पति ने अपने स्कूल के समय की प्रेमिका के साथ मिलकर इस हत्या को अंजाम देकर उसे आत्महत्या का रूप दे दिया था। एक माह बाद मृतका के पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला कि उसकी हत्या हुई थी। रिपोर्ट के बाद पुलिस ने सबसे पहले आरोपी पति राहुल कुमार मिश्रा (32) और उसकी प्रेमिका पद्मा तिवारी (33) को हिरासत में लेकर पूछताछ की, जिसमें दोनों ने साजिश की बात स्वीकार कर ली। इसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

लगातार संपर्क में था राहुल
डीसीपी देवेंद्र आर्या ने बताया कि 16 मार्च को वसंतकुंज स्थित फोर्टिस अस्पताल से पुलिस को गंभीर स्थिति में भर्ती कराई गई महिला के मौत की सूचना मिली थी। मौके पर पुलिस को आरोपी राहुल मिला, जिसने बताया कि उसकी पत्नी पूजा राय (26) ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है। मजिस्ट्रेट के आदेश पर पोस्टमार्टम का जिम्मा दो डॉक्टरों के बोर्ड को सौंपा गया। प्राथमिक जांच में पुलिस ने भी इसे अत्महत्या मान लिया। 27 अप्रैल को डॉक्टरों के बोर्ड ने अपने रिपोर्ट में इसे हत्या बताया। रिपोर्ट पर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने हत्या की धारा में मामला दर्जकर पति को हिरासत में ले लिया। साथ ही उसके मोबाइल के  कॉल रिकॉर्ड की जांच करने पर एक नंबर मिला, जिससे राहुल लगातार संपर्क में था। 

नंबर का लोकेशन राहुल के घर में ही मिला
ट्रैक करने पर हत्या के दिन उस नंबर का लोकेशन राहुल के किशनगढ़ स्थित घर में ही मिला, जोकि पद्मा का था। पदमा एमबीए है और एक एमएनसी कंपनी में काम करती है, जिसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया। उन्होंने बताया कि दोनों झारखंड के धनबाद के रहने वाले हैं और दोनों स्कूल के साथी हैं। 12 वीं के बाद राहुल इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने के लिए शहर से चला गया, जिसके बाद दोनों अलग हो गए। 2015 में पदमा ने अपने स्कूल के साथियों का एक वाट्सएप ग्रुप बनाया, जिसमें राहुल भी था।

पूजा के लिए जूस ले गई थी पद्मा 
दोनों ही पूजा से निजात चाहते थे। 16 मार्च को राहुल अपने ऑफिस में था और पद्मा पूजा से उसकी सीवी लेने के बहाने घर पहुंच गई। वह अपने साथ दो ग्लास जूस के भी ले गई। घर के नौकरों के जाने के बाद पद्मा ने पूजा को पानी लाने को कहा। जैसे ही पूजा पानी लाने गई, पद्मा ने एक ग्लास में जहर मिला दिया। आने के बाद पूजा ने जूस पीते ही उल्टी करनी शुरू कर दी और घर से बाहर जाने की कोशिश करने लगी। पद्मा ने उसे जमीन पर गिरा दिया और उसका सिर तब तक जमीन पर पटकती रही जब तक कि उसे यह विश्वास न हो गया कि वह मर चुकी है। इसके बाद उसी ने एक सुसाइड नोट भी लिख वहीं छोड़ दिया और राहुल को फोन कर कहा कि उसने पूजा की हत्या कर दी है। इसके बाद शक न हो इसके लिए राहुल अपने समय से घर वापस आया और खुद पूजा को लेकर अस्पताल जा पहुंचा। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News