NEET में बैठने वाले छात्रों को शुभकामनाएं देने के बहाने राहुल गांधी का PM मोदी पर निशाना

punjabkesari.in Sunday, Sep 13, 2020 - 01:58 PM (IST)

नेशनल डेस्कः कोरोना वायरस के बीच रविवार को  नेशनल एलिजिबिलिटी कम एंट्रेंस टेस्ट (NEET) का आयोजन किया गया, जिसके चलते कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा। राहुल गांधी ने रविवार को ट्वीट कर पहले तो NEET परीक्षा में शामिल होने वाले छात्रों को शुभकामनाएं दी और साथ ही मोदी सरकार पर हमला बोला। राहुल गांधी ने निशाना साधते हुए कहा कि मोदी जी को जितनी चिंता अपने दोस्तों की है काश उतनी चिंता नीट-जेईई छात्रों को लेकर होती।

PunjabKesari

राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि NEET एग्जाम में बैठने वाले छात्रों को मेरी शुभकामनाएं और Covid महामारी और बाढ़ की वजह से परीक्षा में भाग नहीं ले पाने वाले छात्रों के साथ मेरी सहानुभूति है, काश मोदी जी को जितनी चिंता अपने क्रोनी कैपिटलिस्ट दोस्तों को लेकर होती है उतनी चिंता जेईई-नीट अभ्यार्थियों और छात्रों को लेकर होती।

PunjabKesari

बता दें कि देश में मेडिकल कोर्स के दाखिले के लिए NEET परीक्षा होती है। विपक्ष जेईई और नीट की परीक्षा को कोरोना के चलते स्थिगत करने की माग कर रहा था। इसके लिए विपक्ष ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा भी खटखटाया था लेकिन वहां से वे लोग खाली हाथ लौटे। सुप्रीम कोर्ट पहले ही कह चुकी थी कि जेईई-नीट की परीक्षा स्थिग नहीं होगी और तय तारीख पर एग्जाम होंगे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News