राहुल गांधी को स्मृति ईरानी की नसीहत, संसद और महिलाओं का करें सम्मान

punjabkesari.in Sunday, Jan 06, 2019 - 07:44 PM (IST)

नेशनल डेस्कः केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने रविवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा। उन्होंने राहुल को बातों-बातों में आंख मारने की आदत से बाज आने की सलाह दे डाली और कहा कि राहुल गांधी महिला और संसद का सम्मान करना सीखें।

राहुल को संसद की गरिमा का ख्याल नहीं
स्मृति ने कहा कि राहुल गांधी को न संसद की गरिमा का ख्याल है और न ही महिलाओं की इज्जत का। राहुल से संस्कार की उम्मीद तो नहीं है, लेकिन एक राष्ट्रीय पार्टी के अध्यक्ष होने के नाते वह संसद की गरिमा बनाए रखें।

राहुल ने संसद में फिर मारी आंख
केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जब राफेल डील पर रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण सदन में जवाब दे रही थीं, तो राहुल गांधी आंख मार रहे थे। उन्होंने कहा कि राफेल पर रक्षामंत्री के जवाब के समय राहुल सो रहे थे। बता दें कि शनिवार को राहुल गांधी ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री को नाकाबिल बताया था।

मीडिया पर लगाए आरोप
ईरानी ने राज्यसभा सांसद वी मुरलीधरन के घर पर हमले की घटना की निंदा की। उन्होंने मीडिया पर भी आरोप लगाया कि नेशनल मीडिया एक राज्यसभा सांसद के घर हमले की खबर नहीं दिखा रही है। सबरी माला मंदिर के प्रवेश के बाद केरल में 3,170 से ज्यादा लोगों को हिरासत में लिए जाने की घटना की भी केंद्रीय मंत्री ने निंदा की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News