राहुल गांधी आज अहमदाबाद की अदालत में होंगे पेश (पढ़ें 12 जुलाई की खास खबरें)

punjabkesari.in Friday, Jul 12, 2019 - 05:28 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): कांग्रेस नेता राहुल गांधी स्वयं के खिलाफ अहमदाबाद जिला सहकारी बैंक (एडीसीबी) और उसके चेयरमैन अजय पटेल की ओर से दायर एक आपराधिक मानहानि मुकदमे की सुनवायी के लिए आज यहां एक मेट्रोपालिटन मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश होंगे। गुजरात कांग्रेस प्रवक्ता मनीष दोषी ने कहा कि गांधी अदालत के समक्ष पेश होंगे। 
PunjabKesari
महिला सांसदों से मुलाकात करेंगे पीएम मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कार्यभार संभालने के बाद लगातार सांसदों के ग्रुप से मुलाकात कर रहे हैं। इसी क्रम में पीएम मोदी ने आज महिला सांसदों के समूह के साथ नाश्ते के दौरान मुलाकात करेंगे। अपने आवास पर मुलाकात के दौरान पीएम मोदी ने सभी सांसदों से कई अहम मुद्दों पर चर्चा करेंगे।
PunjabKesari
आज से शुरू होगा कर्नाटक का विधानसभा सत्र
कर्नाटक में राजनीतिक अस्थिरता और कांग्रेस-जद(एस) सरकार की बेहद खराब स्थिति के बावजूद राज्य विधानसभा का मानसून सत्र कल शुक्रवार से शुरू हो रहा है। गौरतलब है कि गठबंधन सरकार के 16 विधायकों ने इस्तीफा दे दिया है।
PunjabKesari
कर्नाटक संकट पर सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट
सुप्रीम कोर्ट बुधवार को कांग्रेस और जेडीएस के 13 बागी विधायकों की एक याचिका पर आज सुनवाई करेगा। याचिका में इन विधायकों ने कर्नाटक विधानसभा अध्यक्ष पर उनका इस्तीफा जानबूझकर स्वीकार नहीं करने का आरोप लगाया है। प्रधान न्यायाधीश रंजन गोगोई, न्यायमूर्ति दीपक गुप्ता और न्यायमूर्ति अनिरूद्ध बोस की पीठ इस याचिका पर सुनवाई करेगी।
PunjabKesari
भारत और अमेरिका के बीच व्यापारिक बैठक आज
भारत और अमेरिका के वरिष्ठ अधिकारियों की आज बैठक होने जा रही है, जिसमें विभिन्न व्यापारिक और आर्थिक मुद्दों पर विचार विमर्श होगा। एक शीर्ष अधिकारी ने कहा कि बैठक में द्विपक्षीय संबंधों को मजबूत करने पर भी चर्चा होगी। अमेरिका के दक्षिण और मध्य एशिया के सहायक व्यापार प्रतिनिधि (एयूएसटीआर) क्रिस्टोफर विल्सन की अगुवाई वाली टीम की भारत के वरिष्ठ सरकारी अधिकारियों के साथ बैठक होगी।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News