राहुल गांधी के वायनाड दफ्तर में तोड़फोड़, कांग्रेस ने SFI पर लगाया आरोप

punjabkesari.in Friday, Jun 24, 2022 - 08:18 PM (IST)

नेशनल डेस्कः कांग्रेस नेता व वायनाड से सांसद राहुल गांधी के यहां स्थित कार्यालय में स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (एसएफआई) के कार्यकर्ताओं ने हमला किया क्योंकि बफर जोन मुद्दे पर राहुल ने चुप्पी साध रखी है। कलपेट्टा के पास कैनाटी में राहुल गांधी के कार्यालय पर एसएफआई कार्यकर्ताओं ने हमला किया, जो संरक्षित वन क्षेत्रों, वन्यजीव अभयारण्यों और राष्ट्रीय उद्यानों के आसपास एक किलोमीटर दायरे में आने वाले क्षेत्र को इको-सेंसिटिव जोन (ईएसजेड) घोषित करने के सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे थे।

राहुल गांधी से इस मुद्दे पर चुप्पी तोड़ने की मांग करते हुए जिला समिति के नेतृत्व में एसएफआई कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी के कार्यालय पर धावा बोल कुर्सियों और फर्नीचर को क्षतिग्रस्त कर दिया और कार्यालय के कर्मचारियों के साथ मारपीट की। हमले के बाद इलाके में तनाव का माहौल है। बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे हुए हैं। इनके द्वारा दोषियों के खिलाफ कारर्वाई की मांग को लेकर थाने तक पैदल मार्च निकाला गया है।

कांग्रेस नेता टी सिद्दीकी ने इस मुद्दे पर केरल के मुख्यमंत्री से प्रतिक्रिया की मांग की है और आरोप लगाया है कि हमले के पीछे एसएफआई के गुंडे हैं। इस बीच, अखिल भारतीय कांग्रेस समिति के महासचिव केसी वेणुगोपाल ने आरोप लगाया कि यह एक सुनियोजित हमला था, जिसे राज्य में सत्तारूढ़ माकपा से समर्थन प्राप्त था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News

Recommended News