राहुल गांधी का दो दिवसीय मध्यप्रदेश दौरा आज, करेंगे रोड-शो

punjabkesari.in Monday, Oct 29, 2018 - 05:42 AM (IST)

भोपालः कांग्रेस अध्यक्ष सोमवार से अपने दो दिवसीय दौरे पर मध्यप्रदेश में रहेंगे। वे यहां इंदौर, उज्जैन, झाबुआ, धार, खरगोन, महू में आमसभा करने के साथ ही इंदौर में रोड-शो करेंगे। कांग्रेस की ओर से आज यहां जारी विज्ञप्ति में बताया गया है कि गांधी सोमवार सुबह साढ़े दस बजे विशेष विमान से इंदौर पहुंचेंगे। वहां कुछ समय रूकने के बाद हैलीकॉप्टर से उज्जैन जाएंगे।
PunjabKesari
गांधी उज्जैन पहुंचकर वहां पूर्वान्ह 11.30 बजे से दोपहर 12.15 बजे तक भगवान महाकाल के दर्शन कर पूर्जा-अर्चना करेंगे। वे दोपहर 12.30 बजे से 1.30 बजे तक उज्जैन के दशहरा मैदान में एक आमसभा को संबोधित करेंगे। गांधी दोपहर उज्जैन से रवाना होकर तीन बजे झाबुआ पहुंचेंगे, जहां वे कॉलेज ग्राउंड में आमसभा को संबोधित करेंगे। राहुल गांधी इंदौर वापस आकर वहां शाम 5.45 बजे से रोड-शो करेंगे। रोड-शो के बाद गांधी राजवाड़ा चौक पर एक सभा को संबोधित करेंगे।
PunjabKesari
दूसरे दिन 30 अक्टूबर को राहुल गांधी सुबह नौ बजे से दस बजे तक इंदौर रेडीसन में संपादकों और पत्रकारों से अनौपचारिक चर्चा करेंगे। दोपहर 10.45 बजे से वे व्यापारी समुदाय एवं व्यवसायियों से चर्चा करेंगे। गांधी उसी दिन दोपहर 12.25 बजे धार में तथा अपरान्ह तीन बजे खरगोन में आमसभाओं को संबोधित करेंगे।
PunjabKesari
गांधी शाम 4.50 बजे महू पहुंचकर वहां अम्बेडकर प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित करेंगे और महू में ही नया दशहरा मैदान में आमसभा को संबोधित करेंगे। गांधी उसी दिन शाम सात बजे सड़क मार्ग से इंदौर पहुंचकर विशेष विमान द्वारा दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे। इस दौरान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ उनके साथ उपस्थित रहेंगे। सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया भी उनके साथ शिरकत करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News

Related News