मोदी सरकार पर फिर बरसे राहुल गांधी, बोले-  जनता महंगाई से त्रस्त, आप टैक्स वसूली में मस्त

punjabkesari.in Sunday, Jan 24, 2021 - 01:40 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर देश के हालातों को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने ईंधन की बढ़ती कीमतों पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि  लोग महंगाई की मार झेल रहे हैं और मोदी सरकार कर इकट्ठा करने में व्यस्त है।

PunjabKesari

एक सप्ताह में चौथी बार पेट्रोल के बढ़े दाम
दरअसल  एक सप्ताह में चौथी बार कीमतों में वृद्धि के बाद देश में पेट्रोल और डीजल की कीमतों के अब तक की सर्वाधिक ऊंचाई पर पहुंचने के एक दिन बाद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने यह टिप्पणी की है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा कि मोदी जी जीडीपी- गैस, डीजल और पेट्रोल में बेतहाशा वृद्धि लाए हैं। उन्होंने कहा कि लोग मंहगाई से परेशान है और मोदी सरकार कर इकट्ठा करने में व्यस्त है।

PunjabKesari
सरकार बनने पर जीएसटी को देंगे नया स्वरूप: राहुल गांधी
वहीं राहुल गांधी ने शनिवार को कहा था कि केंद्र में उनकी पार्टी की सरकार बनने पर माल एवं सेवा कर (जीएसटी) को फिर से नया स्वरूप दिया जाएगा। उन्होंने  लघु एवं मझोले उद्योगों के प्रतिनिधियों के साथ संवाद में यह भी भरोसा दिलाया कि कांग्रेस की सरकार में ‘एक कर, न्यूनतम' के सिद्धांत पर अमल किया जाएगा। कांग्रेस नेता ने कहा कि मेरी सोच है कि अगर भविष्य में हम चीन, बांग्लादेश या अन्य देशों के साथ स्पर्धा में आगे निकलना चाहते हैं तो यह एमएसएमई के माध्यम से ही हो सकता है।

PunjabKesari

सरकार  रोजगार देने में असमर्थ: राहुल गांधी
राहुल गांधी के मुताबिक लघु एवं मझोले उद्योग देश में रोजगार सृजन की रीढ़ की हड्डी हैं। उन्होंने दावा किया कि देश इस वक्त रोजगार देने में असमर्थ है और अर्थव्यवस्था तबाह हो गई है। राउन्होंने कहा कि जीएसटी की मौजूदा व्यवस्था नहीं चल सकती। इससे एमएसएमई पर बड़ा भार पड़ेगा और हमारा आर्थिक तंत्र ध्वस्त हो जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News