फावड़े से सीमेंट मिलाई फिर की दीवार की चिनाई...मजदूरों से अलग अंदाज में मिले राहुल गांधी

punjabkesari.in Thursday, Jul 04, 2024 - 07:32 PM (IST)

नई दिल्ली : कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने आज जीटीबी नगर में काम करने वाले दिहाड़ी मजदूरों से मुलाकात शिष्टाचार मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुनी। गांधी ने मजदूरों से मुलाकात कर पूरे देश को यह संदेश दिया कि ये मेहनती मजदूर हिंदुस्तान की अर्थव्यवस्था की रीढ़ हैं। इनके जीवन को सरल और भविष्य को सुरक्षित करना हमारी जिम्मेदारी है। कांग्रेस ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट के जरिए कुछ तस्वीरें शेयर की और लिखा राहुल गांधी ने दिल्ली के GBT नगर में श्रमिकों से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुनी। इसके बाद सोशल मीडिया पर वीडियो भी वायरल हो रहे हैं। 

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर सामने आईं फोटो में यह देखा जा सकता है कि राहुल गांधी लेबर चौक और एक कंन्स्ट्रक्शन साइट पर कुछ श्रमिकों से बातचीत कर उनकी समस्याएं सुन रहे हैं लोग भी उनको चारों तरफ से घेर कर उनकी बाते सुन रहे हैं। वहीं, दूसरी फोटो में राहुल गांधी मजदूरों के साथ फावड़ा से सीमेंट मिलाते नजर आ रहे हैं और दीवार की चिनाई भी करते नजर आए। 

बताया जा रहा है कि एक घंटे से ज्यादा की मुलाकात में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मजदूरों से उनके जीवन की कठिनाइयों और रोजगार से जुड़ी समस्याओं को लेकर बात की। साथ ही मजदूरों को समस्‍याओं के समाधान का भी भरोसा दिलाया।

 

बता दें कि राहुल गांधी लोकसभा चुनाव के दौरान चुनावी माहौल में भी इस तरह की मुलाकातें करते आए हैं। इससे पहले गांधी द‍िल्‍ली के एक गैरेज में पहुंचे थे। जहां पर उन्होंने मैकेनिक के साथ काम किया था और उसकी समस्याओं को लेकर बातचीत की थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Related News