कांग्रेस की इस विधायक से राहुल गांधी की शादी के चर्चे

punjabkesari.in Sunday, May 06, 2018 - 04:45 PM (IST)

लखनऊः कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की शादी को लेकर एक बार फिर सुर्खियों का बाजार गर्म हो गया है। सोशल मीडिया पर चर्चा है कि राहुल की शादी जल्द ही रायबरेली की कांग्रेस विधायक अदिति सिंह के साथ होने जा रही है। दरअसल सोशल मीडिया पर अदिति सिंह की तस्वीरें वायरल हुई थीं। इन तस्वीरों में सोनिया गांधी अदिति के परिवार के साथ नजर आ रही हैं। इस पर कयास लगाए जाने लगे कि राहुल अदिति से शादी करने जा रहे हैं।
 

यह मैसेज आग की तरह ट्विटर और Whatsapp पर वायरल हो गया। वहीं जब अदिति को इसके बारे में पता चला तो उन्होंने खुद इन खबरों पर सामने आकर बोला। उन्होंने कहा कि यह कोरी अफवाह है और कुछ नहीं।
PunjabKesari
29 वर्षीय अदिति ने कहा कि जिस तरह से मुझे और राहुल जी को लेकर अफवाहें फैलाई जा रही हैं मैं उससे हैरान हूं क्योंकि हकीकत में ऐसा कुछ भी नहीं है। विधायक ने कहा कि राहुल जी न सिर्फ हमारी पार्टी के अध्यक्ष हैं, बल्कि मेरे राखी भाई भी हैं। मैं उनका बहुत सम्मान करती हूं। मेरा लोगों से अनुरोध है कि ऐसे फालतू की अफवाहों पर ध्यान न दें। साथ ही उन्होंने आशंका जताई कि इस अफवाह के पीछे राजनीतिक साजिश भी हो सकती है।
PunjabKesari
बता दें कि अदिति ड्यूक यूनिवर्सिटी, यूएसए से मैनेजमेंट स्टडीज में मास्टर्स हैं। अदिति को प्रियंका गांधी वाड्रा का करीबी माना जाता है। उनके पिता अखिलेश रायबरेली विधानसभा सीट से पांच बार विधायक रह चुके हैं। अदिति पिता की जगह इस सीट पर काबिज हैं। 90 हजार से अधिक वोटों से जीतकर विधायक बनी हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News