राहुल का मोदी पर वार- नोटबंदी-GST से अर्थव्यवस्था को हुआ नुकसान, फिर जश्न कैसा?

punjabkesari.in Monday, Oct 30, 2017 - 04:07 PM (IST)

नई दिल्ली: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कड़ा प्रहार करते हुए आज कहा कि देश की जनता को नोटबंदी और वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) के गलत क्रियान्वयन के कारण जो पीड़ा हुई है, वह उसे समझ नहीं पा रहे हैं। गांधी ने आज पार्टी मुख्यालय में नोटबंदी को लेकर कांग्रेस महासचिवों की एक बैठक को संबोधित किया और बाद में जीएसटी को लेकर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, पूर्व वित्त मंत्री पी.चिदंबरम एवं पंजाब के वित्त मंत्री मनप्रीत बादल के साथ एक बैठक में भाग लिया।
PunjabKesari

गांधी ने बाद में संवाददाताओं से कहा कि प्रधानमंत्री लोगों की फीलिंग समझ नहीं पा रहे हैं उन्होंने कहा कि जो चोट मोदी ने देश की जनता को नोटबंदी और जीएसटी के गलत कार्यान्वयन से पहुंचाई है, प्रधानमंत्री उसे समझ नहीं पा रहे हैं। उन्होंने कहा कि आठ नवंबर ‘दुख’ का दिन है और ये लोग (भाजपा) ‘जश्न’ मनाने में लगे हैं। उन्होंने कहा कि जीएसटी एक अच्छा विचार था और एक अच्छे विचार को कैसे नष्ट किया जा सकता है, यह मोदी ने जीएसटी के गलत क्रियान्वयन से साबित कर दिया है।
PunjabKesari
उल्लेखनीय है कि  8 नवंबर को नोटबंदी लागू हुए पूरे एक साल हो जाएंगे। ऐसे में कांग्रेस रणनीति तय कर रही है कि कैसे सरकार का विरोध किया जाए। साल 2016 जब से नोटबंदी लागू हुई है तब से लेकर आज तक कांग्रेस इसको लेकर सरकार पर हमलावर ही रही है। वहीं हाल ही में गुजरात में रैली के दौरान राहुल गांधी ने जीएसटी को लेकर पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा था। उन्होंने इसे गब्बर सिंह टैक्स करार दिया था।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News