पाकिस्तान के पोस्टर ब्वॉय बने राहुल गांधी, जम्मू-कश्मीर पर किया ट्वीट बना चर्चा का विषय

punjabkesari.in Monday, Aug 26, 2019 - 11:07 AM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों भारत मे नहीं बल्कि पाकिस्तान में काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल राहुल गांधी ने जम्‍मू कश्‍मीर से आर्टिकल 370 हटने के बाद वहां के हालातों को लेकर   एक ट्वीट किया, जिसे पाकिस्तान मीडिया प्रमुखता से दिखा रही हैं। 

PunjabKesari

राहुल ने रविवार को एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि जम्‍मू कश्‍मीर के लोगों की आजादी और सामाजिक स्‍वतंत्रता को खत्‍म हुए 20 दिन हो चुके हैं। जो हमने कल श्रीनगर दौरे पर महसूस किया उसके बाद विपक्ष के नेताओं और मीडिया कर्मियों को जम्‍मू कश्‍मीर के लोगों पर प्रशासन और निर्मम बल का अंदाजा लग चुका है।' राहुल के इस ट्वीट को पाकिस्‍तान की मीडिया में हाईलाइट किया जा रहा है।

PunjabKesari

पाकिस्‍तान के अखबार द डॉन और एक्‍सप्रेस ट्रिब्‍यून समेत कई अखबारों ने राहुल गांधी और कांग्रेस के ट्वीट को हाईलाइट किया है। यही नहीं पाकिस्‍तान की राजनीतिक पार्टियों में भी इसकी खूब चर्चा हो रही है। इससे पहलेे जब राहुल गांधी को श्रीनगर एयरपोर्ट पर रोका गया, तो पाकिस्तान के राष्ट्रपति आरिफ अल्वी और विज्ञान व तकनीकी मंत्री चौधरी फवाद हुसैन ने भी इस घटना को लेकर ट्वीट किया था। 

PunjabKesari

चौधरी फवाद हुसैन ने लिखा था कि जवाहर लाल नेहरू के पोते और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को उनके पूर्वजों के घर कश्मीर में जाने की इजाजत नहीं दी गई। यह इस बात को दिखाता है कि मोदी के भारत को आरएसएस और नाजी विचार ने किस तरह कैप्चर कर लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News