राफेल विवाद: सड़क पर उतरे भाजपा कार्यकर्ता, राहुल गांधी से माफी की मांग

punjabkesari.in Saturday, Dec 15, 2018 - 05:39 PM (IST)

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को राजधानी दिल्ली की सड़कों पर विरोध प्रदर्शन कर मांग की कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को राफेल सौदे पर उच्चतम न्यायालय के फैसले को देखते हुए संसद और देश से माफी मांगनी चाहिए। संसदीय कार्य राज्य मंत्री विजय गोयल के नेतृत्व में मोटरसाइकिलों पर सवार पार्टी कार्यकर्ताओं ने सड़कों पर जमकर नारेबाजी की और मांग की कि राहुल गांधी को इस मामले में झूठ बोलने के लिए देश से माफी मांगनी चाहिए।

PunjabKesariगोयल ने कहा कि आज के सारे अखबार इन खबरों से भरे पड़े हैं कि उच्चतम न्यायालय ने राफेल सौदे से संबंधित सभी याचिकाओं को खारिज कर दिया है और न्यायालय को ऐसा कोई तथ्य नहीं मिला है जिससे कि इन याचिकाओं पर आगे सुनवाई की जाए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस लोगों को पहले भी गुमराह कर रही थी और अब भी कर रही है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने माना कि पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में पार्टी को राफेल के मुद्दे के कारण नकुसान उठाना पड़ा है।   

PunjabKesariउल्लेखनीय है कि राफेल पर उच्चतम न्यायालय का निर्णय आने के बाद से विपक्ष पर हावी सत्तारूढ भाजपा ने कांग्रेस के खिलाफ शुक्रवार से ही मोर्चा खोल रखा है और अध्यक्ष अमित शाह तथा गृह मंत्री राजनाथ सिंह से लेकर वित्त मंत्री अरुण जेतली और रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है और मांग की है कि उन्हें देश से माफी मांगनी चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

shukdev

Recommended News

Related News