गरीबों का शोषण, ‘मित्रों’ का पोषण यही है बस मोदी जी का शासन: राहुल गांधी

2020-09-24T11:46:03.057

नेशनल डेस्क: पिछले कुछ दिनों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमलावर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार​ फिर अपनी भड़ास निकाली है। श्रम सुधार विधेयकों को राज्यसभा में मंजूरी मिलने के बाद उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि किसानों के बाद मजदूरों पर वार किया जा रहा है।

PunjabKesari

राहुल गांधी ने वीरवार को ट्वीट कर लिखा कि किसानों के बाद मज़दूरों पर वार। ग़रीबों का शोषण, ‘मित्रों’ का पोषण यही है बस मोदी जी का शासन। दरअसल विपक्षी सांसदो के राज्यसभा की कार्यवाही का बहिष्कार करने के बावजूद बुधवार को श्रम कानूनों से जुड़े तीन विधेयकों (राज्यसभा व्यावसायिक सुरक्षा, स्वास्थ्य और कार्य की स्थिति कोड 2020, औद्योगिक संबंध कोड 2020 और सामाजिक सुरक्षा पर कोड, 2020) को पारित कर दिया गया है।

 

राज्यसभा में 8 सांसदों के निलंबन पर भी राहुल गांधी ने सरकार पर तंज कसा था। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था कि डेमोक्रेटिक इंडिया की आवाज दबाना जारी है, पहले उन्हें चुप कराया गया और बाद में काले कृषि कानूनों को लेकर किसानों की चिंताओं की तरफ से मुंह फेरकर संसद में सांसदों को निलंबित किया गया। सरकार के कभी खत्म नहीं होने वाले घमंड की वजह से पूरे देश के लिए आर्थिक संकट आ गया है। 


vasudha

Related News