मोदी को फिर प्रधानमंत्री बनने के ‘आशीर्वाद’ से राहुल ने जताई असहमति

punjabkesari.in Wednesday, Feb 13, 2019 - 08:40 PM (IST)

नई दिल्लीः कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनने के ‘आशीर्वाद’ से असहमति जताई है। गांधी ने कांग्रेस मुख्यालय में संवाददाताओं के एक सवाल के जवाब में कहा,‘‘ मैं इससे असहमत हूं।’’
PunjabKesari
राहुल ने कहा कि वह मुलायम सिंह यादव का बहुत सम्मान करते हैं और भारतीय राजनीति में उनका बहुत बड़ा योगदान है लेकिन उनके इस बयान से मेरी असहमति है।’’ यादव ने लोकसभा में बुधवार को सभी सदस्यों को उस वक्त चौंका दिया जब उन्होंने मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनने की कामना की।
PunjabKesari
संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) की अध्यक्ष सोनिया गांधी के बगल में बैठे यादव ने 16वीं लोकसभा के अंतिम दिन अध्यक्ष सुमित्रा महाजन को धन्यवाद देते हुए यह टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सभी को साथ लेकर चलने की पूरी कोशिश की।
PunjabKesari
उन्होंने कहा, ‘‘सदन में जितने माननीय सदस्य हैं वे सब के सब फिर जीतकर आयें। मैं प्रधानमंत्री जी के बारे में भी कहना चाहता हूँ। आपने सबको साथ लेकर चलने की कोशिश की है। मैं आपको बधाई देता हूं। आप फिर प्रधानमंत्री बनें।’’ सदन में मौजूद प्रधानमंत्री ने भी दोनों हाथ जोड़कर यादव के ‘आशीर्वाद’ के लिए आभार प्रकट किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News