Mercedes Benz S Class की सेफ्टी पर उठे सवाल, एक्सीडेंट में हुई थी एक की मौत

punjabkesari.in Friday, Apr 26, 2024 - 12:31 PM (IST)

ऑटो डेस्क - कुछ दिन पहले फगवाड़ा-चंडीगढ़ रोड पर मर्सिडीज़ बेंज़ की फ्लैगशिप कार S क्लास का एक भयानक एक्सीडेंट हुआ था, जिसमे एक व्यक्ति की मौक़े पर ही मौत हो गई थी दूसरा आईसीयू में था, जो की अब ठीक हो चुका है। बताया जा रहा कि उसे शॉर्ट टर्म मैमरी लॉस हो गया है। ख़ैर इस एक्सीडेंट की एक रील वायरल है, जिसमें Instagram users गाड़ी आराम से चलाने की सलाह तो दे ही रहे हैं साथ के साथ मर्सिडीज़ बेंज़ को लताड़ भी लगा रहे हैं।

PunjabKesari

एक यूजर ने लिखा है…, Mercedes Benz को इस एक्सीडेंट की जाँच परख करनी चाहिए, S Class एक वर्ल्ड क्लास प्रोडक्ट है, जिसमें कई बहुत सारे फ़ीचर्स आते हैं। देश में Mercedes benz S Class कई सारे VVIP और Ministers इस्तेमाल करते हैं, जो हुआ बुरा हुआ, May his soul rest in peace, plz drive carefully 

PunjabKesari

Mercedes benz का उड़ाया जा रहा है मजाक… एक अन्य यूजर ने तो यह तक लिख दिया कि…, 'इसलिए टाटा लेनी चाहिए बंदा सेफ तो रहता' लोग टाटा की गाड़ियों को मर्सिडीज़ से ज़्यादा सेफ बता रहें हैं, ऐसे ही एक अन्य यूजर ने Volvo ख़रीदने की बात कही 

PunjabKesari

मिली जानकारी के अनुसार हाईवे पर हाई स्पीड लेन में एक ट्रक रिवर्स आ रहा था। एस क्लास की स्पीड 120-130 रही होगी, जब तक कुछ समझ पाते, एस क्लास ट्रक से जा भिड़ी। कुछ लोगों ने यह भी बताया कि गाड़ी चलाने वाले ब्रेक लगाने की कोशिश की लेकिन तब कार टकरा चुकी थी।

PunjabKesari

कई लोगों ने सवाल उठाएं हैं और कहा की यह गाड़ी तो सेफ है…, फिर किसी की जान चले जाना। मर्सिडीज़ बेंज़ इंडिया ने फ़िलहाल इस एक्सीडेंट को लेकर कोई बयान नहीं दिया है लेकिन सेफ्टी को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Piyush Sharma (@thepiyushpunjabi)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Recommended News

Related News