राहुल गांधी ने नोटबंदी पर सरकार को घेरा, कहा-  जब आप सब लाइन में खड़े थे तब आपने किसी अरबपति को लाइन में खड़े देखा?

punjabkesari.in Monday, Feb 14, 2022 - 02:06 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पंजाब में 20 फरवरी से होने वाले विधानसभा चुनवा से पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज होशियारपुर पहुंचे जहां उन्होंने बीजेपी और मोदी सरकार पर जमकर हमला होला। उन्होंने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी कहते थे कि 2 करोड़ युवाओं को रोजगार दूंगा, किसी को रोजगार मिल गया? आज नरेंद्र मोदी अपने भाषण में रोजगार की बात क्यों नहीं करते?
 

राहुल गांधी ने जनसभा में नोटबंदी और कालेधन पर मोदी सरकार को घेरा। इस दौरान उन्होंने कहा कि आपकी जेब से पैसा निकाला होशियारपुर के जो छोटे व्यापारी हैं, किसान हैं उनके जेब में से पैसा निकाला और सीधे हिन्दुस्तान के दो तीन अरबपतियों की जेब में डाल दिया  और आपसे कहा काले धन के खिलाफ़ लड़ाई है। अगर हमारी सरकार 2-3 अरबपतियों की सरकार होती तो पंजाब में कांग्रेस पार्टी किसान आंदोलन के खिलाफ नहीं खड़ी होती। 
 

जब आप सब लाइन में खड़े थे तब आपने किसी अरबपति को लाइन में खड़े देखा? उसमे आपने किसान देखे, मजदूर देखे, गरीब लोग देखे, छोटे व्यापारी देखे, दुकानदार देखे मगर अरबपति नहीं देखे। जब अकाली दल की सरकार थी तब अमित शाह यहा क्यों नही आए और ड्रग्स की बात क्यों नही की ? नरेंद्र मोदी जी की सरकार ने जो छोटे और मध्यम व्यापार वाले लोग हैं छोटे दुकानदार है, किसान हैं उन पर आक्रमण किया है।  चन्नी जी गरीब लोगों की मजदूरों की किसानों की और छोटे व्यापारियों की सरकार चलाएंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News