पुलवामा अटैक: राजनाथ सिंह से मिलने पहुंचे CRPF के DG आरआर भटनागर

punjabkesari.in Thursday, Feb 14, 2019 - 11:19 PM (IST)

श्रीनगरः वीरवार को पुलवामा जिले में उरी से बड़ा आतंकी हमला हुआ जिसमें सीआरपीएफ के 44 जवान शहीद हो गए। श्रीनगर-जम्मू हाइवे पर स्थित अवंतीपोरा इलाके में आतंकियों ने सीआरपीएफ के एक काफिले पर हमला किया। वहीं हमले की विस्तृत जानकारी के लिए सीआरपीएफ के डीजी भटनागर गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मिलने पहुंच गए है। 
PunjabKesari
जम्मू कश्मीर की सुरक्षा स्थिति पर विचार विमर्श के लिए केन्द्रीय मंत्रिमंडल की सुरक्षा मामलों की समिति (सीसीएस) की शुक्रवार को बैठक होगी। सूत्रों ने यह जानकारी देते हुए बताया कि यह बैठक पुलवामा की फिदायिन हमले की घटना की पृष्ठभूमि में हो रही है जिसमें 44 सीआरपीएफ कर्मी शहीद हुए हैं। 
PunjabKesari
सूत्रों ने बताया कि यह बैठक शुक्रवार को सुबह सवा नौ बजे होने की संभावना है। सीसीएस की अध्यक्षता प्रधानमंत्री करते हैं तथा रक्षा मंत्री, गृह मंत्री, विदेश मंत्री एवं वित्त मंत्री इसमें शामिल हैं। सीसीएस सुरक्षा एवं सामरिक मामलों पर निर्णय करती है। जैश ए मोहम्मद के एक आत्मघाती हमलावर ने जम्मू कश्मीर में सीआरपीएफ काफिले की एक बस से विस्फोटक भरे अपने वाहन को भिड़ा दिया। हाल के वर्षों में जम्मू कश्मीर में हुआ यह भीषण आतंकवादी हमला है।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News

Related News