सुंदरबनी में राजमार्ग बंद कर बिजली विभाग के खिलाफ प्रदर्शन, ट्रांसफार्मर को सुचारू नहीं किया तो होगा पूर्ण बंद

punjabkesari.in Saturday, Jul 04, 2020 - 03:07 PM (IST)

सुंदरबनी : बिजली विभाग की लचर कार्यप्रणाली और चरमराई बिजली व्यवस्था से नाराज सुंदरबनी व्यापार मंडल के सदस्यों ने सुंदरबनी के मुख्य चौक में राजमार्ग को बंद कर प्रशासन के खिलाफ  प्रदर्शन किया। इस दौरान सुंदरबनी व्यापार मंडल के अध्यक्ष संजीव गुप्ता के साथ काफी संख्या में व्यापार मंडल के सदस्यों ने जम्मू-पुंछ राजमार्ग पर धरना देकर बिजली विभाग हाय-हाय के नारे लगाए।
उनका कहना था कि बीते कई माह से सुंदरबनी के स्योट का ग्रिड स्टेशन बनकर तैयार है और मात्र इस ग्रिड स्टेशन का शुभारंभ करना बाकी है मगर राज्य प्रशासन की लचर कार्यप्रणाली के चलते जहां लोग लो वोल्टेज और बिजली की अघोषित कटौती से परेशान हैं तो वहीं सरकार कोरोना महामारी के समाप्त होने के उपरांत काफी संख्या में जनता को एकत्रित कर इस ग्रिड स्टेशन का फीता काट वाहवाही लूटने के चक्कर में है। यह व्यवस्था जनता के लिए दिन प्रतिदिन नासूर बनती जा रही है। 

PunjabKesari


मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी सुंदरबनी संजीव सलाथिया ने राजमार्ग को खुलवाने की कोशिश की मगर व्यापार मंडल के सदस्यों ने चेतावनी भरे शब्दों में कहा कि अगर 2 दिनों के भीतर स्योट ग्रिड स्टेशन और सुंदरबनी ग्रिड में बीते 2 वर्षों से जमीन पर पड़े हुए अतिरिक्त ट्रांसफार्मर को सुचारू नहीं किया गया तो 2 दिनों के उपरांत सुंदरबनी पूर्ण रूप से बंद होगा। व्यापार मंडल के सदस्यों सहित सैकड़ों की संख्या में लोग राजमार्ग से तब तक नहीं हटेंगे जब तक उनके साथ इंसाफ ने किया जाता। बिल्लू गुप्ता ने कहा कि गत वर्ष सुंदरबनी के दौरे पर आए मंडलायुक्त जम्मू ने आश्वासन दिया था अगस्त 2019 में स्योट ग्रिड स्टेशन से चालू होगा मगर 1 वर्ष बीत जाने के उपरांत भी उनके दावे कोरे कागज की भांति प्रतीत हुए। इस दौरान अतुल गुप्ता, शिशुपाल गुप्ता, राकेश गुप्ता, संजीव गुप्ता, पवन गुप्ता, बलदेव रैना, तिलक राज रैना सहित काफी संख्या में सुंदरबनी के गणमान्य नागरिक मौजूद रहे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Monika Jamwal

Recommended News

Related News