'राहुल गांधी, मुझे आपकी बहन होने पर गर्व है', प्रियंका गांधी ने अपने भाई के लिए लिखा भावुक नोट

punjabkesari.in Wednesday, Jun 05, 2024 - 02:27 PM (IST)

​​​​​नेशनल डेस्क: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को अपने भाई राहुल गांधी के लिए एक भावुक नोट लिखा। उन्होंने कहा कि जो इस समय "सभी मुश्किलों का बहादुरी से सामना करने और मजबूती से खड़े रहने वाले व्यक्ति" हैं।

प्रियंका ने सोशल मीडिया पोस्ट X पर कहा, "आप हमेशा खड़े रहे, चाहे उन्होंने आपके साथ कुछ भी कहा या किया हो? आप कभी पीछे नहीं हटे, चाहे वे आपकी आस्था पर कितना भी संदेह करें, आपने कभी भी सच्चाई के लिए लड़ना बंद नहीं किया, भले ही उन्होंने झूठ का इतना प्रचार किया हो, और आपने कभी भी क्रोध और नफरत को अपने ऊपर हावी नहीं होने दिया, भले ही वे आपको हर दिन उपहार में देते रहे हों।"
 

'मुझे आपकी बहन होने पर गर्व'
'घृणा' का 'प्रेम और दया' से सामना करने के लिए अपने भाई की प्रशंसा करते हुए प्रियंका ने कहा, "आपने अपने दिल में प्रेम, सच्चाई और दया के साथ लड़ाई लड़ी। जो लोग आपको नहीं देख पाए, वे अब आपको देख सकते हैं, लेकिन हममें से कुछ लोगों ने हमेशा आपको सबसे बहादुर के रूप में देखा और जाना है।" उन्होंने लिखा, "राहुल गांधी, मुझे आपकी बहन होने पर गर्व है।"

चुनाव में गांधी भाई-बहनों ने पार्टी में जान फूंकी
इस पोस्ट को तीन घंटे के भीतर 325.6K बार देखा गया। गांधी भाई-बहनों ने लोकसभा चुनाव के लिए पूरे देश में व्यापक प्रचार किया और पार्टी में नई जान फूंकी। चुनाव नतीजों ने पार्टी को बहुत बढ़ावा दिया है। राहुल गांधी और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव दोनों ने उत्तर प्रदेश की राजनीतिक गतिशीलता को बदल दिया, जिसे सत्ता के केंद्र यानी दिल्ली की ओर ले जाने वाला राज्य माना जाता है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News