महिला टीचर संग रंगरेलियां मनाते रंगे हाथों पकड़ा गया प्रिंसिपल, वीडियो वायरल होते ही मचा हड़कंप

punjabkesari.in Thursday, Jul 11, 2024 - 01:59 PM (IST)

नेशनल डेस्क: अगर स्कूल का प्रिंसिपल और महिला टीचर स्कूल में ही अश्लील हरकतें करने लगें तो वहां पढ़ने वाले बच्चे क्या सिखेंगे? ताजा मामला यूपी के जौनपुर से सामने आया है, जहां पर एक स्कूल का प्रिंसिपल और टीचर एक दूसरे को किस करते और रोमांस करते हुए कैमरे में कैद हो गए हैं। वीडियो सामने आते ही पूरे स्कूल में हड़कंप मच गया है। वहीं लोगों को कहना है कि शिक्षा के मंदिर में ऐसे गंदे काम करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए। 

सूत्रों ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो कॉन्वेंट स्कूल के प्रिंसिपल और वहां पढ़ाने वाली लेडी का है। दोनों का काफी लंबे समय से अफेयर चल रहा है। स्कूल में भी दोनों को लेकर खूब चर्चा भी होती रहती थी। हालांकि कोई भी सामने आकर उनके रिश्ते की पुष्टि नहीं कर रहा है। ऐसे में किसी ने प्रिंसिपल रुप में पहले से ही कैमरे वाला फोन रख दिया था और उसमें यह शर्मसार घटना रिकॉर्ड हो गई। इसके बाद उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया है। 
 

बताया जा रहा है, गर्मियों की छुट्टियां खत्म होते ही जैसे ही स्कूल दोबारा खुला तो प्रिंसिपल और टीचर से रुका नहीं गया और वो प्रिंसिपल के कमरे के अंदर ही रोमांस करने लगे। वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि प्रिंसिपल के कमरे के अंदर महिला टीचर आती है और साथ में प्रिंसिपल भी आता है, कमरे के अंदर आते ही प्रिंसिपल लेडी टीचर को किस करता है। दोनों एक दूसरे से ऐसे चिपक जाते हैं कि बीच में से हवा भी नहीं घुस पाती। वीडियो वायरल होने के बाद यूपी के पूरे शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया है। यूजर्स ने कार्रवाई की मांग करते हुए कहा है कि ऐसे लोगों का स्‍कूल में कोई स्‍थान नहीं होना चाहिए। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News