नई कार की डिलीवरी के दौरान हुआ बड़ा हादसा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

punjabkesari.in Wednesday, Oct 09, 2024 - 08:23 PM (IST)

नेशनल डेस्क : नई कार की डिलीवरी लेते समय हर किसी का उत्साह देखना स्वाभाविक है। यह एक खुशी का पल होता है, लेकिन कभी-कभी इस उत्साह में कुछ बड़ी गलतियां हो जाती हैं, जो गंभीर परिणाम ला सकती हैं। कुछ ऐसा ही मामला छत्तीसगढ़ के चाम्पा जिले में एक अनियंत्रित कार का मामला सामने आया है, जिसने सोशल मीडिया पर तेजी से ध्यान आकर्षित किया है। यह घटना तब हुई जब एक ग्राहक ने सत्या कार शोरूम से नई कार निकाली, लेकिन उत्साह के चलते गाड़ी अनियंत्रित हो गई और सामने खड़ी बाइकों को टक्कर मार दी।

आपको बता दें कि इस घटना के समय कार को एचडीएफसी बैंक के कर्मचारी लाल सिंह नयन चला रहे थे। जैसे ही उन्होंने कार को निकाला, वह अचानक तेज गति से बाइकों की ओर बढ़ गई। परिणामस्वरूप, कई बाइक्स क्षतिग्रस्त हो गईं। हालांकि, इस हादसे में अच्छी बात यह रही कि किसी भी व्यक्ति को चोट नहीं आई और जनहानि नहीं हुई। यह दुर्घटना केवल वाहनों को नुकसान पहुंचाने तक सीमित रही।

घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी। वीडियो में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि कैसे कार अनियंत्रित होकर बाइकों से टकराई।इस घटना का सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिससे लोगों की प्रतिक्रिया भी देखने को मिल रही है। लोग इस हादसे को लेकर विभिन्न प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं, कुछ इसे उत्साह का नतीजा मान रहे हैं, तो कुछ इसे सावधानी न बरतने का परिणाम।

यह घटना हमें यह सीख देती है कि नई चीजों के प्रति उत्साह होना स्वाभाविक है, लेकिन हमें हमेशा सतर्क रहना चाहिए। सुरक्षा को प्राथमिकता देना बहुत जरूरी है।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Related News