प्रधानमंत्री मोदी आज युवाओं से करेंगे संवाद ( पढ़ें 7 अप्रैल की खास खबरें)

punjabkesari.in Sunday, Apr 07, 2019 - 05:36 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पहली बार वोट करने जा रहे युवाओं से नमो एप के जरिए बात करेंगे। इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने 31 मार्च को देश के 500 जगहों पर चौकीदारों को संबोधित किया था। बता दें कि प्रधानमंत्री ने अपने नाम के आगे चौकीदार लगाया है।
PunjabKesari
नरेंद्र मीदी करेंगे तीन जनसभाएं
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज तीन राज्यों के दौरे पर रहेंगे। वह आज सुबह 10 बजे पश्चिम बंगाल के के कूच बिहार में जनसभा करेंगे। इसके बाद वह यहां से राजस्थान के त्रिपुरा के उड़ियापुर में रैली करेंगे। प्रधानमंत्री की अंतिम जनसभा मणिपुर में होगी।
PunjabKesari
अमित शाह दो राज्यों के दौरे पर
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह आज दो राज्यों में पांच जनसभाएं। वह सबसे पहले ओडिशा के होटल मेफेयर में जनसभा करेंगे। इसके बाद वह दोपहर 12.35 बजे जगन्नाथ फील्ड के बेलगाम में जनसभा करेंगे। शाह की तीसरी जनसभा उड़ीसा मोदी ग्राउंड में होगी। इसके बाद वह महाराष्ट्र में दो जनसभाएं संबोधित करेंगे।
PunjabKesari
महागठबंधन की संयुक्त रैली आज
बसपा, सपा और रालोद गठबंधन की लोकसभा चुनाव के लिये पहली संयुक्त रैली की शुरुआत आज सहारनपुर के देवबंद से होगी। भाजपा को हराने के लिये इस महागठबंधन की पहली संयुक्त रैली देवबंद में होगी, जहां पहले चरण में 11 अप्रैल को चुनाव होने हैं।
PunjabKesari
खेल
राजस्थान रॉयल्स बनाम कोलकाता नाइड राइडर्स
दिल्ली केपिटल्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स
PunjabKesari
फुटबॉल: हीरो सुपर कप-2019 फुटबॉल टूर्नामैंट
बॉस्केटबॉल : एन.बी.ए. बॉस्केटबॉल लीग-2018/19
बैडमिंटन : एच.एस.बी.सी. बी. डब्ल्यू.एफ. वर्ल्ड टूर -2019


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News