राजस्थान के बाद अब तमिलनाडु में पुजारी की मंदिर में ही डंडों से पीट पीटकर हत्या, मची अफरा-तफरी

punjabkesari.in Sunday, Oct 11, 2020 - 08:17 AM (IST)

नेशनल डेस्कः तमिलनाडु के प्रसिद्ध पंडित मुसनीश्वर मंदिर के एक पुजारी की शनिवार शाम को अज्ञात हमलावरों ने मंदिर परिसर में घुसकर डंडों और अन्य हथियारों से पीट पीटकर बेहद क्रूरता से हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि मृतक पुजारी की पहचान जी.मुथुराजा के रूप में हुई है जो अंधराकोट्टम हैमलेट के निवासी थे। उन्होंने बताया कि अज्ञात हमलावरों का एक समूह मंदिर परिसर में घुस गया और उन्होंने पुजारी को डंडों और अन्य हथियारों से लगातार मारना शुरू कर दिया जिससे पुजारी की वही पर मौत हो गई।

 

तमिल के पुरातसी महीने के चौथे शनिवार के मौके पर मंदिर में बड़ी संख्या में भगवान के दर्शन करने पहुंचे श्रद्धालु इस निर्मम हत्या को देख घबरा गए और सुरक्षित स्थानों की तरफ भागने लगे। हमलावर पुजारी की बेहरमी से हत्या करने के बाद आसानी से फरार हो गए। इस घटना की जानकारी मिलते ही मदुरै शहर के पुलिस उपायुक्त आर.शिव प्रसाद मंदिर पहुंचे और उन्होंने मामले की पूछताछ की। बाद में पुजारी के शव को पोस्टमॉटर्म रिपोर्ट के लिए राजाजी अस्पताल भेज दिया गया।

 

शुरूआती जांच के अनुसार कुछ महीने पहले मंदिर परिसर में आयोजित एक कान छिदवाने की रस्म के दौरान पुजारी मुथुराजा और एक समूह के बीच झगड़ा हो गया था जिसके बदला लेने के लिए शायद उन्होंने पुजारी की हत्या कर दी। अन्ना नगर पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News