असम के मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा 54 साल के हुए, राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री ने दी बधाई

punjabkesari.in Wednesday, Feb 01, 2023 - 07:30 PM (IST)

नेशनल डेस्क : असम के मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा बुधवार को अपना 54वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई गणमान्य लोगों ने उन्हें बधाई दी। राष्ट्रपति ने शर्मा से फोन पर बात की और बधाई दी। मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, ‘‘अत्यंत आभार! माननीय राष्ट्रपति श्रीमती द्रौपदी मुर्मूजी से जन्मदिन की बधाई पाकर एक विशेष अनुभूति हो रही है।

आपकी शुभकामनाओं से मैं धन्य हूं । असम के लोगों की सेवा करने के लिए आपका मार्गदर्शन मेरे लिए हमेशा महत्वपूर्ण है।'' वहीं प्रधानमंत्री ने एक ट्वीट में कहा, ‘‘असम के मेहनती मुख्यमंत्री डॉ हिमंत विश्व शर्मा जी को जन्मदिन की बधाई। वह कई जन-समर्थक पहलों के माध्यम से राज्य को ऊर्जावान रूप से बदल रहे हैं। उनके लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं।''

शर्मा ने प्रधानमंत्री को धन्यवाद देते हुए कहा कि उनके समर्थन, मार्गदर्शन और प्रेरणा ने उन्हें हमेशा राज्य की प्रगति और समृद्धि की दिशा में काम करने में मदद की है। इसके अलावा, असम के राज्यपाल जगदीश मुखी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह सहित अन्य केंद्रीय मंत्रियों और कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने भी शर्मा को बधाई दी। शर्मा का जन्म 1 फरवरी, 1969 को जोरहाट के मिशन अस्पताल में हुआ था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Recommended News

Related News