सेक्स स्कैंडल में फंसे प्रज्वल रेवन्ना का पहला बयान आया सामने, 100 से ज्यादा वीडियो हुए वायरल

punjabkesari.in Monday, May 27, 2024 - 06:59 PM (IST)

नैशनल डैस्क : कर्नाटक सेक्स स्कैंडल के आरोपों में फंसे प्रज्वल रेवन्ना का पहला बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि वह 31 मई को एसआईटी के सामने पेश होंगे। मामले के सामने आने के बाद से प्रज्वल रेवन्ना फरार चल रहा है। पिछले दिनों जानकारी सामने आई थी कि मामले के तूल पकड़ने के बाद विदेश भाग गया।

PunjabKesari

मुझे कानून पर भरोसा है

उन्होंने एक मीडिया चैनल से बात करते हुए कहा, "मुझे गलत न समझें, 31 तारीख को सुबह 10 बजे मैं एसआईटी के सामने उपस्थित होऊंगा और सहयोग करूंगा। मुझे न्यायपालिका पर भरोसा है और मेरे खिलाफ ये झूठे मामले हैं। मुझे कानून पर भरोसा है।" जेडीएस के संरक्षक और पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते 33 वर्षीय हसन सांसद पर महिलाओं के साथ यौन दुर्व्यवहार के कई मामलों में आरोप लगे हैं। कई महिलाओं के साथ यौन दुर्व्यवहार के कई वीडियो सामने आने के बाद वह 26 अप्रैल को देश छोड़कर चले गए थे।

PunjabKesari

ठिकाने का पता नहीं देने पर मांगी माफी

उन्होंने आरोपों को "राजनीतिक साजिश" बताया और कहा कि वह "अवसाद और अलगाव" में हैं। उन्होंने अपने ठिकाने के बारे में जानकारी न देने के लिए जेडीएस नेता और पार्टी कार्यकर्ताओं से माफी भी मांगी। उन्होंने कहा, "मैं अपने परिवार के सदस्यों, कुमारन्ना [एचडी कुमारस्वामी] और पार्टी कार्यकर्ताओं से विदेश में मेरे ठिकाने के बारे में उचित जानकारी न देने के लिए माफी मांगना चाहता हूं। 26 अप्रैल को जब चुनाव खत्म हो गए थे, तब मेरे खिलाफ कोई मामला नहीं था। एसआईटी का गठन नहीं हुआ था। मेरे जाने के दो या तीन दिन बाद, मैंने यूट्यूब पर अपने खिलाफ ये आरोप देखे। मैंने अपने वकील के माध्यम से एसआईटी को पत्र लिखकर सात दिन का समय मांगा।" प्रज्वल ने आगे आरोप लगाया कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी और अन्य वरिष्ठ नेताओं ने सार्वजनिक रूप से इस बारे में खुलकर बात की और कहा, "यह एक राजनीतिक साजिश है"। उन्होंने कहा, "मैं माफी मांगता हूं क्योंकि मैं अवसाद और अलगाव में चला गया था।"

PunjabKesari

आखिर क्या है मामला?
बता दें कि रेवन्ना के घर पर काम करने वाली एक महिला ने उनपर यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज किया है। रेवन्ना के 100 से ज्यादा सेक्स वीडियो भी वायरल हुए हैं। साथ ही रेवन्ना के पिता और विधायक एचडी रेवन्ना पर भी यौन उत्पीड़न का आरोप है, जिन्हें 5 मई को गिरफ्तार किया गया था। फिलहाल वो जमानत पर हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Related News