सेक्स स्कैंडल में फंसे प्रज्वल रेवन्ना इस दिन आ रहे भारत वापिस, म्यूनिख से बेंगलुरु का बुक कराया टिकट

punjabkesari.in Wednesday, May 29, 2024 - 06:23 PM (IST)

 

नेशनल डेस्क: जनता दल (सेक्यूलर) के निलंबित नेता प्रज्वल रेवन्ना ने 30 मई को म्यूनिख से बेंगलुरु की वापसी की उड़ान में टिकट बुक कराया है। आधिकारिक सूत्रों ने बुधवार को यह जानकारी दी। रेवन्ना यौन उत्पीड़न के आरोपों का सामना कर रहे हैं। विशेष जांच दल (एसआईटी) के सूत्रों के अनुसार, जद(एस) सुप्रीमो एच डी देवेगौड़ा के 33 वर्षीय पोते रेवन्ना के 31 मई को बेंगलुरु पहुंचने की संभावना है।

हवाईअड्डे पर लगातार नजर रख रही SIT
सूत्रों ने बताया कि एसआईटी रेवन्ना के बेंगलुरु पहुंचते ही उन्हें गिरफ्तार करने के लिए यहां केम्पेगौड़ा हवाईअड्डे पर लगातार नजर रख रही है। हासन लोकसभा सीट से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के प्रत्याशी के तौर पर फिर से चुनाव लड़ रहे रेवन्ना यह खबर सामने आने के तुरंत बाद विदेश भाग गए थे कि कर्नाटक राज्य महिला आयोग ने मुख्यमंत्री सिद्धारमैया से उन आपत्तिजनक वीडियो की जांच करने का आदेश दिया है जिसमें रेवन्ना कई महिलाओं का कथित तौर पर यौन शोषण करते हुए दिखायी दे रहे हैं।

पहले भी जर्मनी से दो बार विमान टिकट रद्द कराए
अभी तक रेवन्ना के खिलाफ यौन शोषण के दो मामले दर्ज किए गए हैं। हासन के सांसद ने दो दिन पहले एक वीडियो संदेश जारी किया था जिसमें उन्होंने 31 मई को एसआईटी के समक्ष पेश होने और जांच में सहयोग करने का वादा किया था। सूत्रों ने बताया कि रेवन्ना ने पहले भी जर्मनी से दो बार विमान के टिकट रद्द कराए हैं। इस बीच, एसआईटी ने मंगलवार को हासन के जिला मुख्यालय में स्थित रेवन्ना के आवास पर तलाशी ली जो देर रात तक चली। उन्होंने बताया, ‘‘कुछ आपत्तिजनक सामग्री जब्त की गई है।''


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News