अपनी ही प्री-वेडिंग में पुलिस इंस्पेक्टर ने ली रिश्वत, वायरल हआ Video

punjabkesari.in Tuesday, Aug 27, 2019 - 05:17 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राजस्थान पुलिस में तैनात एक अधिकारी को प्री-वेडिंग शूट कराना काफी महंगा पड़ गया। इस प्री-वेडिंग वीडियो में कुछ ऐसा हो गया जिसे देख सीनियर पुलिस ऑफिसर्स आग बबूला हो गए। यहीं नहीं पुलिस अधिकारी पर वर्दी को चोट पहुंचाने का भी आरोप लगाया जा रहा है।

दरअसल राजस्थान पुलिस में तैनात धनपत ने अपनी होनी वाली पत्नी किरन के साथ अपना शूट किया गया प्री-वेडिंग वीडियो यूट्यूब पर डाला है। वीडियो में दिखाया गया है कि पुलिस अधिकारी की मंगेतर बिना हेलमेट के स्कूटी चलाती हैं और जब धनपत उन्हें रोकते हैं तो किरन उनकी जेब में रुपये डाल देती हैं और उनका वालेट भी अपने साथ लेकर चली जाती हैं। धनपत फिर किरन से मिलते हैं और उनसे अपना वालेट मांगते हैं इस मुलाकात में दोनों के बीच प्यार हो जाता है। 

 

धनपत का वीडियो वायरल होते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। अधिकारियों के अनुसार यह पुलिस की वर्दी का अपमान है। इस संबंध में संज्ञान लेते हुए वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने आईजी कानून के तहत धनपत को  नोटिस भेज दिया है और पुलिस यूनिफॉर्म में कानून का उल्लंघन करने के मामले की जांच के आदेश दिए हैं।  पुलिस अधिकारी के खिलाफ दर्ज शिकायत में लिखा गया कि प्री वीडियो शूट की रिकॉर्डिंग के दौरान पुलिस कर्मी को अपनी होने वाली पत्नी की गाड़ी रुकवाकर उससे रिश्वक लेते हुए दिखाया गया है। ऐसे वीडियो का निर्माण स्वयं एक पुलिसकर्मी के द्वारा करवाया जाना दुर्भाग्यपूर्ण है और वह कानून के उल्लंघन के अंतर्गत आता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News